December 3, 2022
UK 360 News
अल्मोड़ाउत्तराखण्डत़ाजा खबरें

अल्मोड़ा के सौरव पपनोई को पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा किया गया सम्मानित

अल्मोड़ा के सौरव पपनोई को पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा सम्मानित किया गया।  उनको यह सम्मान सबसे कम उम्र का रक्तदाता एवम सामाजिक कार्यों  (ब्लड डोनेशन सेवा) को बढ़ावा देने के लिए दिया गया है ।

पंजाब के सेहत मंत्री सरदार चेतन सिंह जोड़ा माजरा द्वारा किया गया सम्मानित

उत्तराखंड स्याल्दे ब्लॉक अल्मोड़ा जिला के सौरव पपनोई को पंजाब के सेहत मंत्री सरदार चेतन सिंह जोड़ामाजरा  ने प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए सबसे कम उम्र का रक्तदाता एवम सामाजिक कार्यों  (ब्लड डोनेशन सेवा) को बढ़ावा देने के लिए सम्मानित  किया गया।

समाज सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते सौरव

बता दे कि सौरव ने अब तक कुल 24 बार खून दान (17 बार प्लेटलेट सेल और 7 बार रक्तदान ) कर युवाओं और समाज को रक्तदान के लिए प्रेरित किया है । उन्होंने निजी अस्पताल में भर्ती एक बुजुर्ग महिला के प्लेटलेट सेल्स कम होने के चलते ब्लीडिंग शुरु हो गई थी  । मरीज के गंभीर हालातों को समझते हुए सौरव ने बिना समय गवाए Lifeline Blood Center पहुँच कर  रक्त दान कर मरीज को जीवन दान दिया । उन्होंने पिछले कोविडकाल में भी  उत्तराखण्ड में जरूरतमंदो को दवाई,राशन आदि देकर समाज सेवा में अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाई थी  । समाज सेवक सौरव पपनोई का कहना है की वो आगे भी ऐसे ही समाज और सेवा के लिए हमेशा तत्पर और समर्पित रहेंगे ।

Related posts

मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, मदरसों का होगा सर्वे

UK 360 News

रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने नई दिल्ली में डेफएक्सपो 2022 की तैयारियों का जायजा लिया

UK 360 News

मजदूर का खाता खुलवाकर खाते में की लाखों रूपयों की हेरा-फेरी

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group