December 2, 2022
UK 360 News
अल्मोड़ाउत्तराखण्डत़ाजा खबरें

अल्मोड़ा पुलिस ने युवती से अभद्रता करना व जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को किया गिरफ्तार

एक महिला द्वारा अल्मोड़ा कोतवाली में आकर तहरीर दी कि सौरभ नगरकोटी द्वारा काफी समय से उनकी पुत्री को परेशान कर रहा है और पीछा कर भद्दे कमेंट व गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी जा रही है ।  तहरीर के आधार पर कोतवाली अल्मोड़ा में धारा 354(घ)/504/506 भादवि में अभियोग पंजीकृत किया गया था। पुलिस द्वारा नोटिस देने के उपरांत भी युवक द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से युवती को प्रताड़ित किया जा रहा था।

प्रदीप कुमार राय एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा को युवती से अभद्रता करने वाले युवक को शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव के नेतृत्व में कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस द्वारा दिनांक 27/08/2022 को युवती को पीछा कर भद्दे कमेंट, गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने व सोशल मीडिया पर युवती को प्रताड़ित करने वाले युवक को गिरफ्तार कर कोतवाली अल्मोड़ा में पंजीकृत अभियोग में आवश्यक कार्यवाही की गई।

गिरफ्तार युवक का नाम
सौरभ नगरकोटी पुत्र पूरन सिंह निवासी जखेटा पोस्ट एनटीडी अल्मोड़ा

Related posts

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह कल नई दिल्ली में एआरडीबी – 2022 के राष्ट्रीय सम्मेलन में मुख्य अतिथि होंगे

ANAND SINGH AITHANI

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के मौसम का पूर्वांनुमान जारी किया

SONI JOSHI

प्रधानमंत्री ने गुजरात के गांधीनगर स्टेशन पर गांधीनगर और मुंबई के बीच नई वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group