December 1, 2022
UK 360 News
अल्मोड़ाउत्तराखण्ड

अल्मोड़ा किशोरी गृह की नाबालिग निकली गर्भवती

अल्मोड़ा के बख स्थित किशोरी गृह में रहने वाली एक नाबालिग के गर्भवती होने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है। इस सनसनीखेज मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। तहरीर के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक किशोरी गृह में रहने वाली एक 14 वर्षीय किशोरी की बीते मंगलवार को अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद सुरक्षाकर्मी उसे अस्पताल लाए। चिकित्सकों की जांच में किशोरी गर्भवती पाई गई। गर्भ एक माह से अधिक का बताया जा रहा है।प्रभारी निरीक्षक कोतवाली राजेश कुमार यादव ने बताया कि किशोरी फिलहाल कुछ भी नहीं बता पा रही है। किशोरी गृह की अधीक्षिका की तहरीर पर धारा 376 व पाॅक्सो एक्ट के तहत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

पिछले सप्ताह ही किशोरी गृह में हुआ था दाखिला
किशोरी का इसी माह 17 अगस्त को किशोरी गृह में दाखिला कराया गया था। इससे पहले वह अपने परिजनों के साथ जिला मुख्यालय में ही रहती थी। बेहतर शिक्षा व संरक्षण के लिए नाबालिग का किशोरी सदन में दाखिला कराया गया था। इधर किशोरी का गर्भ एक माह से अधिक का बताया जा रहा है। यानि किशोरी गृह में दाखिले से पहले ही नाबालिग के साथ यह घटना हुई थी।

Related posts

उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी की ओर से आज भारत जोड़ो तिरंगा यात्रा की शुरुआत की गई

ANAND SINGH AITHANI

देर रात से स्वाला अमोड़ी के बीच एनएच बंद, यातायात बाधित

ANAND SINGH AITHANI

कपकोट पुलिस द्वारा 12 पेटी अवैध शराब के साथ किया 01 अभियुक्त गिरफ्तार

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group