December 1, 2022
UK 360 News
त़ाजा खबरेंमनोरंजन

चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर किया कमेंट, एक्ट्रेस ने जवाब में कहा- इन आंटियों को क्या दिक्कत है

शुक्रवार को उर्फी जावेद मुंबई में घूमते नजर आए। उनका ये लुक सभी को हैरान करने वाला था. उर्फी ने पीले रंग के क्रॉप टॉप के लिए बिक*इनी पैंट के नीचे पहना था। उर्फी की तस्वीरें देखने के बाद चाह्ता खन्ना ने हैरानी जाहिर की और कुछ ऐसा कह दिया जिससे उर्फी नाराज हो गईं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस को कई जवाब दिए हैं.

उर्फी जावेद के डिफरेंट लुक अक्सर फैंस का दिल जीत लेते हैं. उर्फी मुंबई की सड़कों पर एक खूबसूरत और बोल्ड आउटफिट में नजर आ रही हैं। लेकिन लगता है कि टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को उर्फी के फैशन से दिक्कत है.

शुक्रवार को उर्फी जावेद मुंबई में घूमते नजर आए। उनका ये लुक सभी को हैरान करने वाला था. उर्फी ने पीले रंग के क्रॉप टॉप के लिए बिक*इनी पैंट के नीचे पहना था। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग श्रग भी पहना हुआ था। येलो हाई हील्स में उर्फी पापराजी के साथ घूमते और बर्गर खाते हुए नजर आईं। उर्फी की तस्वीरें देखने के बाद चाह्ता खन्ना ने हैरानी जाहिर की और कुछ ऐसा कह दिया जिससे उर्फी नाराज हो गईं.

उर्फी की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने लिखा, ‘इसे कौन पहनता है? वो भी सड़क पर? मतलब अगर कोई उनके कपड़े उतारेगा तो मीडिया उन्हें सेलिब्रिटी बना देगा? क्या भारतीय मीडिया इतना कमजोर है? इस सस्ते प्रचार और मीडिया को खरीदना आसान है। यह सस्ता शो आप हमारी अगली पीढ़ी के लिए प्रचारित कर रहे हैं। स्पॉटिंग के लिए कोई पैसे देगा या कुछ करेगा या फिर न्यूड हो जाएगा तो आप दिखाएंगे? दुख की बात है। ईश्वर आपको सद्बुद्धि दे।

उर्फी ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास

इसके जवाब में उर्फी जावेद ने लिखा, ‘कम से कम मैं तो फॉलोअर्स नहीं खरीदती. और अगर आप अपना होमवर्क करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि मैं वहां इंटरव्यू के लिए गया था। मैंने वो कपड़े इंटरव्यू के लिए पहने थे। इससे आपका कोई लेनादेना नहीं है। आपको बस इस बात से जलन होती है कि पापराज़ी को पैसे देने के बाद भी कोई आपको ढक नहीं रहा है।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘चाहत खन्ना, इस दुनिया में इंसान जो कुछ भी करता है, उससे तुम्हारा कोई लेना-देना नहीं है। आपने रणवीर सिंह के लिए यह कहानी अपलोड क्यों नहीं की? यह आपके दोगलेपन को दर्शाता है। देखिए, मैंने आपके दो तलाक के लिए आपको जज नहीं किया। न ही आपने अपने से छोटे लड़कों को डेट करने के लिए जज किया। तो तुम मेरा न्याय क्यों कर रहे हो?’

उर्फी ने चाहत के बैकलेस फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर कीं। उन्होंने कहा कि ये सब सोशल मीडिया पर शेयर करना सही है? इसके बाद उर्फी जावेद ने खूब बातें कीं। उन्होंने लिखा, ‘कम से कम मैं तो अपने दो पूर्व पतियों के गुजारा भत्ता पर नहीं बल्कि अपना पैसा कमाती हूं। चाहत खन्ना मैं आपके पास यह पूछने नहीं आ रहा हूं कि आप अपना जीवन कैसे जीते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि इन आंटियों को मुझसे क्या दिक्कत है।

चाहत से पहले उर्फी जावेद, सुजैन खान की बहन फराह खान अली की भी जुबानी जंग हो चुकी है। फराह ने उर्फी के आउटफिट पर भी सवाल उठाए।

Related posts

एकता कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, X*X*X सीरीज के खिलाफ शिकायत दर्ज

UK 360 News

आकांक्षा पुरी ने डीप नेकलाइन पिंक स्लीवलेस चोली और कलरफुल लहंगे में किया बोल्ड फोटोशूट, कैमरे में कैद हुई हॉटनेस

UK 360 News

उपराष्ट्रपति ने देश की शांति और अखंडता के लिए खतरा उत्‍पन्‍न करने वाली ताकतों के प्रति आगाह किया

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group