December 3, 2022
UK 360 News
उत्तराखण्डक्राइमत़ाजा खबरेंहरिद्वार

दादी ने नहीं दिए खर्चे के लिए पैसे तो पोते ने उतार दिया मौत के घाट

रुड़की में दादी ने खर्चे के लिए रुपये नहीं दिए तो पोते ने गंडासे से दादी की गर्दन काट दी। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के तांशीपुर गांव में वृद्धा की मौत के मामले में पुलिस ने पोते को गिरफ्तार कर लिया। पोते ने गंडासे से गर्दन काटकर हत्या कर दी थी।

तांशीपुर गांव निवासी लीलावती की 24 अगस्त को उस समय हत्या कर दी गई थी, जब वह घर में अकेली थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरु कर दी गई थी। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली इस मामले में मृतका का पोता ही इस हत्याकांड में शामिल है। इस पर पुलिस ने लीलावती के पोते रिंकू को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि पौत्र रिंकू अपनी दादी से खर्चे के पैसे मांगता था। वह दादी से पेंशन के पैसे के अलावा बुआ से भी रुपयों की मांग करता था। इस बात को लेकर उसकी कई बार नोकझोंक भी हुई।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि रिंकू नशे का आदि हो चुका है। इसके चलते उसको दादाी एवं बुआ ने रुपये देने से मना कर दिया था। इसके चलते आरोपित ने दादी की गंडासे से हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपित ने घटना को दूसरा रूप देने के लिए दादी के शरीर से आधे कपड़े भी उतार दिए थे।

Related posts

भारत ने अहम पड़ाव हासिल किया, अब तक 75 हजार से अधिक स्टार्ट-अप्स मान्य

ANAND SINGH AITHANI

राजमार्ग अवरुद्ध होने से फंसे हुए हैं 3000 तीर्थयात्री,रहने खाने की हो रही सबसे अधिक समस्या

UK 360 News

दूरसंचार उद्योग ने प्रधानमंत्री के दूरसंचार सुधारों का जवाब दिया : 5जी स्पेक्ट्रम नीलामी 1,50,173 करोड़ रुपए तक पहुंची

SONI JOSHI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group