January 27, 2023
UK 360 News
मनोरंजन

नेहा मलिक ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक का बो*ल्ड फोटोशूट अब एक बार फिर चर्चा में है। एक्ट्रेस के स्टाइल को देखकर कहा जा सकता है कि वह दिन-ब-दिन बोल्ड होती जा रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक इन दिनों लगातार चर्चा में हैं. भले ही वह अपने किसी प्रोजेक्ट की वजह से चर्चा में हों या न हों, लेकिन अब अपने लुक्स और बोल्डनेस की वजह से वह हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. अब एक बार फिर नेहा अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं.

नेहा मलिक ने करवाया सिजलिंग फोटोशूट
नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वह लगभग हर दिन अपना नया अवतार इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है. फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में नेहा के सिजलिंग लुक से नजर हटाना मुश्किल हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

बेहद हॉट लग रही हैं नेहा मलिक
नेहा ने एक के बाद एक अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह पीच और ब्लैक कलर की ब्रैलेट स्टाइल फिटेड वन पीस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

नेहा ने पिंकिश शाइनी मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है और बालों को खुला रखा है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स कैरी किए हैं। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं. उनके ग्लैमरस लुक से फैंस के होश उड़ गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा हर लुक में बरपाती हैं कहर
नेहा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर कर लोगों को दीवाना बना देती हैं. हालांकि उनके फैंस ने उनका हर अवतार खूब पसंद किया है. नेहा रिवीलिंग ड्रेसेस के अलावा देसी अंदाज में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Related posts

अक्षरा सिंह का रोता हुआ वीडियो वायरल, वायरल हो रही नकली एमएमएस अफवाह, क्या है सच?

UK 360 News

‘दयाबेन’ के लिए इस एक्ट्रेस ने जोखिम में डाला सब कुछ, अब उनके शो करियर में है बाधा!

ANAND SINGH AITHANI

हुमा कुरैशी ने कुर्सी पर बैठकर करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group