January 26, 2023
UK 360 News
त़ाजा खबरें

बुलडोजर बाबा का एक्शन, श्रीकांत त्यागी का घमंड और अवैध निर्माण टूटा

नोएडा सेक्टर 93 के ग्रैंड ओमेक्स में श्रीकांत त्यागी के आवास पर अवैध निर्माण को सोमवार सुबह तोड़ा गया। पहले हथौड़ा चलाया गया फिर बुलडोजर से ध्वस्त किया गया। इस दौरान महिलाओं ने ताली बजाकर योगी सरकार के ऐक्शन का स्वागत किया।

नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है। ग्रांड ओमेक्स सोसायटी  में श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर बुलडोजर चल रहा है। नोएडा अथॉरिटी की टीम बुलडोजर के साथ ग्रांड ओमेक्स सोसायटी पहुंची है। बता दें कि श्रीकांत त्यागी पर महिला के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है।
ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में अवैध कब्जे को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। हालांकि, पुलिस को आरोपी श्रीकांत त्यागी को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली है। वो अब तक फरार है।

पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

बता दें कि रविवार रात नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में फिर से हंगामा हुआ था। करीब आधा दर्जन लोगों ने रविवार रात करीब पौने 8 बजे बिना इजाजत सोसायटी में घुसने की कोशिश की थी। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

फेज-2 के थाना प्रभारी के खिलाफ एक्शन

जान लें कि श्रीकांत त्यागी के मामले एक्शन लेते हुए फेज-2 के थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय को भी सस्पेंड कर दिया गया है। आरोप है कि थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने इस मामले में लापरवाही दिखाई। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

सोसाइटी में जबरन क्यों घुसे लोग?

गौरतलब है कि जिन लोगों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है कि उनका कहना है कि वो भी त्यागी समाज से हैं। वो लोग श्रीकांत त्यागी के बच्चों से मिलने ग्रांड ओमेक्स सोसायटी गए थे। उन्होंने श्रीकांत त्यागी के बच्चों का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर देखा था।

पीड़ित महिला को दी गई सुरक्षा

बता दें कि पीड़ित महिला की जान को खतरा देखते हुए नोएडा पुलिस ने उनको सुरक्षा दे दी है। दो कॉन्स्टेबल उनकी सुरक्षा में तैनात कर दिए गए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज की इस कार्यवाही से साफ कर दिया है गुंडागर्दी कोई भी करेगा तो उसको सजा मिलनी तय है हालांकि योगी की पुलिस अभी भी त्यागी को गिरफ्तार नही कर पाई है। पीड़ित महिला द्वारा थाने मे तहरीर देने के बाद श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर लगना तय है।

Related posts

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने देशवासियों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की DP पर तिरंगा लगाने की अपील की

SONI JOSHI

35 साल देश की शानदार सेवा करने के बाद आईएनएस सिंधुध्वज सेवामुक्त

SONI JOSHI

2015 के दरोगा भर्ती घपले में विजिलेंस जांच को मिली मंजूरी

SONI JOSHI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group