December 1, 2022
UK 360 News
मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता केआरके गिरफ्तार, विवादित ट्वीट पर की गई कार्रवाई, एयरपोर्ट से पकड़ा गया

फिल्म अभिनेता कमाल आर खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक विवादित ट्वीट के चलते यह कार्रवाई की गई है। मलाड पुलिस ने कमाल आर खान को एयरपोर्ट से हिरासत में लिया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। केआरके के खिलाफ युवा सेना सदस्य राहुल कनाल ने शिकायत की थी।

अभिनेता और फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (KRK) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। केआरके को मलाड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विवादों में घिरे केआरके के खिलाफ मलाड थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

केआरके को क्यों गिरफ्तार किया गया?
कमाल आर खान अपने एक ट्वीट की वजह से मुश्किल में हैं। बताया जा रहा है कि केआरके के खिलाफ एक विवादित ट्वीट के चलते कार्रवाई की गई है। मलाड पुलिस ने कमाल आर खान को एयरपोर्ट से हिरासत में लिया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

कमाल आर खान को साल 2020 में दर्ज एक मामले में मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। केआरके पर सोशल मीडिया पर धर्म को लेकर विवादित ट्वीट करने का आरोप है। केआरके के खिलाफ युवा सेना सदस्य राहुल कनाल ने शिकायत की थी। उसे आज बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, कमाल आर खान के खिलाफ 2020 में एफआईआर दर्ज होने के बाद लुकआउट नोटिस जारी किया गया था। यह भी आरोप है कि केआरके ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट किए थे। कमाल आर खान को मलाड पुलिस ने आईपीसी 153ए, 294,500, 501,505, 67/98 एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। कमाल आर खान को आज सुबह 11 बजे बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा

राहुल कनाल ने कहा- मेरी शिकायत पर कमाल आर खान को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। मैं मुंबई पुलिस की इस कार्रवाई का स्वागत करता हूं। वह सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी करता है और अभद्र भाषा का भी प्रयोग करता है। इस तरह के व्यवहार को समाज में स्वीकार नहीं किया जा सकता है। उन्हें गिरफ्तार कर मुंबई पुलिस ने ऐसे लोगों को कड़ा संदेश दिया है.

केआरके विवादित ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं
यह पहली बार नहीं है जब कमाल आर खान अपने किसी ट्वीट के लिए मुसीबत में हैं। वह अक्सर अपने विवादित ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कमाल आर खान बेबाकी से बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स पर निशाना साधते रहते हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक के बॉलीवुड सुपरस्टार्स को अपशब्द कहे हैं।

केआरके पहले भी कानूनी मुसीबत में फंस चुके हैं
आपको बता दें कि केआरके पिछले दिनों अपने ट्वीट को लेकर मानहानि की कानूनी लड़ाई में फंस चुके हैं। बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने उन पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था। दरअसल, केआरके ने सलमान की फिल्म राधे का नेगेटिव रिव्यू किया था और साथ में उन्होंने सलमान पर पर्सनल अटैक भी किया था। इसी वजह से सलमान ने केआरके के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की थी। सलमान के अलावा एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी एक अपमानजनक ट्वीट के चलते केआरके के खिलाफ एक्शन लिया है.

कमाल आर खान ने कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। वह फिल्में भी प्रोड्यूस करता है। केआरके ने बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में ‘सीतम’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कम बजट की कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया।

Related posts

सिल्वर गाउन में कनिका ने दिखाया बोल्ड लुक, लोग बोले- आप सिल्वर लग रही हैं

UK 360 News

अवनीत कौर ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी शॉर्ट ड्रेस

UK 360 News

41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने पार कीं बोल्डनेस की सारी हदें, बेहद टाइट ड्रेस पहनकर दिखाई हॉटनेस, हुस्न को देखकर फैंस ने किया ऐसा कमेंट

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group