January 27, 2023
UK 360 News
मनोरंजन

लाइगर मूवी फर्स्ट रिव्यू: सेंसर बोर्ड को पसंद आई ‘लीगर’, विजय देवरकोंडा ने जीता दिल

खबरों की मानें तो फिल्म ‘लाइगर’ ने सेंसर बोर्ड की औपचारिकता पूरी कर ली है. इसे यूए सर्टिफिकेट दिया गया है। इसी के साथ ‘लाइगर’ का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने फिल्म में जबरदस्त काम किया है। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होनी है।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। करण जौहर द्वारा निर्मित पहली अखिल भारतीय फिल्म देखने के लिए प्रशंसक उत्सुक हैं। इस फिल्म में विजय एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं अनन्या उनकी लव इंटरेस्ट के रूप में नजर आएंगी। इसी बीच अब डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की इस फिल्म का पहला रिव्यू भी आ गया है।

लाइगर की पहली समीक्षा सामने आई

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक फिल्म ‘लाइगर’ ने सेंसर बोर्ड की औपचारिकता पूरी कर ली है. इसे यूए सर्टिफिकेट दिया गया है। इसी के साथ ‘लाइगर’ का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड को फिल्म काफी पसंद आई है. सेंसर बोर्ड के मुताबिक ‘लाइगर’ का रन टाइम 2 घंटे 20 मिनट है। इस फिल्म में कई शानदार पल हैं, जिनमें एक्शन सीन और गाने शामिल हैं। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होनी है।

विजय देवरकोंडा ने किया कमाल

इस फिल्म में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं। इसमें कुल 7 फाइट सीक्वेंस दिखाए गए हैं। फिल्म में छह गाने भी हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं. इस रिव्यू में परफॉर्मेंस के बारे में भी बात की गई है। कहा जा रहा है कि सेंसर बोर्ड के सदस्यों को ‘लिगर’ में विजय का काम पसंद आया है। उनका मानना ​​है कि विजय न केवल एक्शन दृश्यों में शानदार हैं, बल्कि उन्होंने अपने सहज डांस मूव्स से भी दिल जीत लिया है। फिल्म देख रहे बोर्ड के सदस्यों के मुताबिक विजय अखिल भारतीय सुपरस्टार हैं जो दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाले हैं.

इन चीजों को बनाया खास

बोर्ड निदेशक पुरी भी जगन्नाथ के काम से खुश हैं। पुरी ने देवरकोंडा के चरित्र में रुचि दिखाई है, जिससे उन्हें फिल्म में अच्छी प्रगति हुई है। विजय की डायलॉग डिलीवरी, हकलाना और बॉडी लैंग्वेज इतिहास रचने वाली है। विजय देवरकोंडा को शेर में बदलते देख बोर्ड के सदस्य भी हैरान रह गए। वैसे सिर्फ विजय ही नहीं बल्कि ‘लिगर’ की बाकी स्टार कास्ट ने भी सेंसर बोर्ड का दिल खुश कर दिया है. उनका मानना ​​है कि एक्शन के साथ-साथ राम्या कृष्णन का किरदार और विजय-अनन्या की प्रेम कहानी भी जबरदस्त है। बोर्ड का यह भी मानना ​​है कि डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ का डायरेक्शन भी कमाल का है।

Related posts

मुनमुन दत्ता ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, बेकाबू फैंस बोले- आई लव यू

ANAND SINGH AITHANI

रुबीना दिलाइक ने हदें पार कीं, देर रात जालीदार ड्रेस पहनकर दी उर्फी जावेद को कड़ी टक्कर

UK 360 News

थमने का नाम नहीं ले रही दिव्या अग्रवाल की बोल्डनेस, ब्रालेट पहनकर दिखाया अपना कर्वी फिगर

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group