द्वाराहाट विधायक मदन सिंह बिष्ट के खिलाफ कॉलेज के छात्र- छात्राओ तथा कर्मचारीयो ने निकाला जुलूस।

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक डॉ. केकेएस मेर के घर जाकर उन्हें धमकाने और गाली-गलौज करने के मामले में कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट के खिलाफ लोगों में गुस्सा बढ़ गया है। विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए इंजीनियरिंग कॉलेज के कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार किया। कॉलेज के विद्यार्थियों के साथ कर्मचारियों ने कार्रवाई की मांग करते हुए जुलूस निकालकर कस्बे की तीनों सड़कों को जाम कर दिया।

 तथा मुर्दाबाद के नारे लगाए। आपको बता दे कि बीते दिन सोमवार सुबह करीब नौ बजे गौचर तिराहे पर कॉलेज के छात्र- छात्राओ तथा कर्मचारीयो ने विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की तथा मांग को लेकर धरने में बैठ गए। जिससे गोचर, रानीखेत और द्वाराहाट की सड़कों पर आवाजाही बंद हो गई जिससे गाड़ियों का जाम भी लग गया। छात्र- छात्राओ ने कहा कि यह विधायक की दादागीरी है विधायक है तो रात को किसी के घर भी घुस जायेंगे।

पूरी जिम्मेदारी से काम कर रहे निदेशक को धमकाना गलत है। इस घटना से निदेशक के परिजन डरे हुए हैं और कॉलेज में भी दहशत का माहौल है। तीन घंटे बाद विद्यार्थी और कर्मचारी धरने से उठे, तब जाकर पुलिस-प्रशासन ने राहत की सांस ली। इस मौके पर कॉलेज के एक हजार से अधिक विद्यार्थी और कर्मचारी शामिल रहे।

Share This Article
Leave a comment