एक बार फिर कुमाऊँ इंजीनियरिंग कॉलेज द्वाराहाट चर्चे में।

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

विधायक प्रकरण के बाद एक बार फिर कुमाऊँ इंजीनियरिंग कॉलेज द्वाराहाट चर्चा में आने से माहौल फिर गरमा गया है। आपको बता दे बीटीकेआईटी की फ्रेशर पार्टी के दौरान दो छात्र गुट आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया। पूरे प्रकरण में दो छात्रों के सिर में चोट आई है, कुछ अन्य छात्र भी चोटिल हुए हैं।

बीते दिन गुरुवार सुबह एक बार फिर छात्रों के गुट आमने-सामने आ गए। छात्रों के एक गुट ने दूसरे पर पथराव कर दिया। कॉलेज प्रशासन पथराव करने वाले छात्रों को चिह्नित करने में जुट गया है। खबर के मुताबिक द्वाराहाट स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में गुरुवार फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया था।

फ्रेशर पार्टी में हुए कार्यक्रम में छात्रों ने जमकर धमाल मचाया। सब कुछ सही चल रहा था। इसी बीच देर शाम बी-टेक द्वितीय वर्ष व तृतीय वर्ष के छात्रों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। तू-तू, मैं-मैं के बाद नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। देखते ही देखते दोनों गुट एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाने लगे। इससे कॉलेज में अफरा-तफरी का माहौल बन गया, कई छात्र अपने-अपने कमरों में दुबक गए। शोर के बीच मौके पर कॉलेज प्रशासन भी पहुंच गया। तब तक छात्र आपस में उलझते रहे। बमुश्किल छात्रों को अलग किया गया। छात्रों को अपने-अपने कक्ष में जाने के लिए कहा गया। तब जाकर मामला शांत हो पाया।

Share This Article
Leave a comment