बिग ब्रेकिंग – द्वाराहाट प्रकरण को लेकर उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी हटाया रानीखेत जिलाध्यक्ष

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने जिला कांग्रेस कमेटी रानीखेत के अध्यक्ष नारायण सिंह रावत को निष्क्रियता के चलते तत्काल प्रभाव से पार्टी के जिलाध्यक्ष पद से हटाते हुए दीपक किरौला को पार्टी का नया कार्यकारी जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है। विज्ञप्ति के माध्यम से उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि श्री नारायण सिंह रावत पिछले लम्बे समय से पार्टी नेतृत्व द्वारा दिये गये कार्यक्रमों में कोई रूचि नहीं ले रहे हैं जिसके चलते रानीखेत जनपद में पार्टी संगठन की गतिविधियां शून्य  हो चुकी थी।

मथुरादत्त जोशी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री करन माहरा द्वारा श्री नारायण सिंह रावत की निष्क्रियता का संज्ञान लेते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं केन्द्रीय नेतृत्व से वार्ता के उपरान्त उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी के जिला अध्यक्ष पद से हटाते हुए श्री दीपक किरौला को कार्यकारी जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है।

 प्रदेश अध्यक्ष श्री करन माहरा ने श्री दीपक किरौला से अपेक्षा की है कि वे अपने दायित्वों का भली भांति निर्वहन करते हुए कांग्रेस की गौरवशाली परम्पराओं के अनुरूप पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर जनपद रानीखेत में पार्टी नेतृत्व द्वारा दिये गये कार्यक्रमों के माध्यम से संगठन को मजबूती प्रदान करने में सक्रिय भूमिका निभायेंगे।

Share This Article
Leave a comment