पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक के प्रयासों से घुरसों में सड़क बनने के बाद पहली बार पहुंची गैस की गाड़ी, स्थानीय लोगों ने किया आभार व्यक्त

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

अल्मोड़ा-आज पूर्व दर्जा मंत्री श्री बिट्टू कर्नाटक के प्रयासों से घुरसो गांव में सड़क पक्की होने के बाद आज पहली बार गैस वितरण वाहन पहुंचा।जिस पर गांव वालों ने श्री कर्नाटक का आभार व्यक्त किया।विदित हो कि विगत दिवस घुरसों ग्रामसभा के भ्रमण के दौरान पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने विगत दिनों वर्षा से क्षतिग्रस्त हुए भवन स्वामी की मदद करने के लिए सम्बंधित को लिखे पत्र की प्रति ग्राम प्रधान के माध्यम से पीड़ित परिवार को सौंपी।

 इसके साथ ही उन्होने ग्रामवासियो को आश्वस्त भी किया कि हर परिस्थिति में वे ग्राम वासियों के साथ खड़े है। ग्रामवासियों के अनुरोध पर कि सड़क पक्की होने के कारण अब गैस सिलेंडर की गाड़ी यहां आनी चाहिये श्री कर्नाटक ने तत्काल कुमाऊं मण्डल विकास निगम के अधिकारियों से नैनीताल दूरभाष पर बात कर घुरसो में तत्काल गैस की गाड़ी भिजवाने के सन्दर्भ में वार्ता की। जिसके परिणामस्वरूप आज गुरुवार को गैस सिलेन्डर की गाड़ी घुरसों में आयी और ग्रामवासियों ने गैस के सिलेंडर लिए।

इससे ग्रामवासियों में अपार हर्ष व्याप्त था और गैस सिलेंडर की गाड़ी घुरसों में भिजवाने के लिए उन्होंने श्री कर्नाटक का आभार भी व्यक्त किया।इसके साथ ही श्री कर्नाटक से ग्रामवासियो ने बिजली के पोल को अन्यत्र स्थानांतरित करने की भी मांग की। जिस पर श्री कर्नाटक के द्वारा तत्काल विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता से वार्ता की गयी। जिस क्रम मे यथा शीघ्र बिजली का पोल अन्यत्र स्थानांतरित कर दिया जायेगा।

इसके साथ ही श्री कर्नाटक ने युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील भी की तथा युवाओं को वालीबॉल किट भी वितरित किये।
विदित हो कि श्री कर्नाटक के द्वारा लगातार विधानसभा का भ्रमण कर दूरस्थ गांवों में जनसम्पर्क कर लोगों की समस्याएं जानी जा रही हैं तथा उनके निराकरण के लिए तत्काल सम्बन्धित से बात कर जन समस्याओं को दूर करने का भरसक प्रयास भी किया जा रहा है।इसके साथ ही श्री कर्नाटक के द्वारा क्षेत्र भ्रमण के दौरान लगातार युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील भी की जा रही है एवं युवाओं को खेलों से जोड़ने के लिए उन्हें क्रिकेट, वालीबाल एवं फुटबाल किटों का वितरण भी किया जा रहा है।

Share This Article
Leave a comment