सोमेश्वर पुलिस ने पकड़ी शराब की बड़ी खेप, सदिग्ध वाहन से बरामद हुई 20 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

श्री रामचन्द्र राजगुरु, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा जनपद के समस्त थाना/चौकी व एसओजी/एएनटीएफ प्रभारियों को जनपद में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी/बिक्री पर पूर्ण अंकुश लगाने हेतु नियमित रुप से चैंकिग अभियान चलाकर नशा तस्करों व शराब पिलाने एवं बेचने वालों पर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गये है। 

        सीओ आँपरेशन/सोमेश्वर ओशिन जोशी* के पर्यवेक्षण में आज दिनांक- 19.07.2023 को थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय नेगी* द्वारा पुलिस बल के साथ अवैध मादक पदार्थो की तस्करी/बिक्री की रोकथाम व नशा तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु चेकिंग अभियान के दौरान कलेत, मनान के पास एक ओमिनी वैन वाहन संख्या-यू0के0 01-सीए- 0418 संदिग्ध खड़ी दिखाई दी। शक होने पर वाहन की तलाश ली गयी तो उक्त वाहन से सफेद प्लास्टिक के कट्टों में कुल 20 पेटी अवैध अग्रेजी शराब बरामद हुई। बरामद अवैध शराब के आधार पर थाना सोमेश्वर में अज्ञात के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत एफआईआर पंजीकृत किया गया है।

       उक्त सम्बन्ध में थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय नेगी ने बताया कि संदिग्ध वाहन के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की जा रही है तथा अभियुक्त की तलाश जारी है। 

बरामदगी-

           20 पेटी अवैध अग्रेजी शराब 8 पीएम स्पेशल ग्रीन व्हीस्की ( 624 पव्वे, 180 अद्धे) 

थाना सोमेश्वर पुलिस टीम

1-थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय सिंह नेगी

2-म0उ0नि0 मोनी टम्टा

3-हे0कानि0 विरेन्द्र चन्द्र

4-कानि0 कुन्दन लाल

Share This Article
Leave a comment