पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने मॉडल फील्ड में अंडर-19 क्रिकेट चैंपियनशिप का किया उद्घाटन,डोबा में बालिकाओं को वितरित किये क्रिकेट किट

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

अल्मोड़ा- पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक ने मॉडल फील्ड में अंडर-19 क्रिकेट चैंपियनशिप का उद्घाटन किया।इस अवसर पर कर्नाटक ने युवाओं को क्रिकेट के गुर सिखाए, साथ ही उन्हें खेलों में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित भी किया।श्री कर्नाटक ने युवाओं से अपील भी की कि नशे से दूर रहें और अध्ययन,खेलों में अपना समय देकर अपने भविष्य को उज्जवल बनाएं।इसके साथ ही अपने जनसम्पर्क कार्यक्रम के दौरान कर्नाटक ने विधानसभा की डोबा ग्रामसभा में जनसम्पर्क किया तथा बालिकाओं को क्रिकेट किट वितरित किये।

बालिकाओं को दिए अपने सम्बोधन में कर्नाटक ने कहा कि आज बालिकाएं किसी भी स्तर में पीछे नहीं है।वे लगातार आगे बढ़ रही है।बस समाज को जरूरत है बालिकाओं को प्रोत्साहित करने की। उन्होंने कहा कि आज बालिकाओं ने हर क्षेत्र में हमारे देश का नाम ऊंचा करने का कार्य किया है। उन्होंने खेलों में रूचि रखने वाली बालिकाओं का आह्वाहन भी किया कि खेलों को सिर्फ खेल की तरह ना खेलें अपितु इस तरह खेलें कि खेलों में उनका कैरियर भी बन सके।

उन्होंने कहा कि बालिकाओं को यदि अपनी शिक्षा अर्जित करने अथवा खेलों में किसी भी तरह की कठिनाई आती है चाहे वह खेल सामग्री की  हो या पुस्तकों की अथवा अन्य कोई दिक्कत बिट्टू कर्नाटक हमेशा उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि बालिकाओं को यदि किसी भी प्रकार की सहायता की जरूरत पड़ती है तो वे उन आवश्यकताओं की पूर्ति करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।इसके साथ ही उन्होंने डोबा में वरिष्ठ नागरिकों से उनकी कुशल-क्षेम पूछी तथा क्षेत्रीय समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए उनके समाधान के लिए सम्बन्धित से वार्ता की।इस अवसर पर उनके साथ ग्राम प्रधान गोपाल तिवारी,क्षेत्र पंचायत सदस्य गोपाल गुरूरानी,पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य विपिन गुरूरानी आदि शामिल रहे।

Share This Article
Leave a comment