November 30, 2022
UK 360 News
त़ाजा खबरेंमनोरंजन

36 साल की उम्र में ईशा गुप्ता ने की सारी हदें पार, बैकलेस ड्रेस पहन बिस्तर पर पोज दीं

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों पर्दे से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. फैंस को उनका बोल्ड लुक लगभग हर दिन देखने को मिलता है। अब फिर से ईशा ने कैमरे के सामने जलवा दिखाया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीत लिया। बेशक, वह बहुत कम फिल्मों का हिस्सा रही हैं, लेकिन ईशा ने बहुत जल्द इंडस्ट्री के सामने यह साबित कर दिया कि वह किसी भी किरदार के लिए खुद को ढाल सकती हैं। वह पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अभी भी चर्चा में हैं। फिलहाल एक्ट्रेस अपने सिजलिंग लुक से लोगों के होश उड़ा रही हैं. ईशा की चकाचौंध थमने का नाम नहीं ले रही है।

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया लवर भी हैं

ईशा समय के साथ और खूबसूरत होती जा रही है। फैंस भी हमेशा उनकी नई तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं. ऐसे में वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिलता है. अब फिर से ईशा ने कैमरे के सामने जलवा दिखाया है. ईशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह हमेशा की तरह हॉट लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस लुक में ईशा बेहद बोल्ड लग रही हैं

नए लुक में ईशा को ऑफ व्हाइट बैकलेस ड्रेस पहने देखा जा सकता है। वीडियो में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देते हुए बेड पर लेटी हुई हैं और बैक साइड फ्लॉन्ट कर रही हैं.

लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आंख बदलोगे तो नजारे बदल जाएंगे’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं ईशा

इस लुक में वह बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। अब ईशा के इस अवतार को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें काफी बढ़ गई हैं. इस वीडियो पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘देसी मैजिक’ में नजर आने वाली हैं.

Related posts

‘दयाबेन’ के लिए इस एक्ट्रेस ने जोखिम में डाला सब कुछ, अब उनके शो करियर में है बाधा!

ANAND SINGH AITHANI

श्री धर्मेंद्र प्रधान बाली में जी20 के चौथे शिक्षा कार्य समूह और शिक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेंगे

SONI JOSHI

एमएसडीई ने विशेष अभियान 2.0 के माध्यम से स्वच्छता को संस्थागत रूप दिया

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group