कॉलेज से दोस्त के साथ लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला।

News Desk
2 Min Read

[ad_1]

- Advertisement -
Ad imageAd image

देहरादून के पटेलनगर स्थित एक कॉलेज से दोस्त के साथ घर लौट रहे युवक पर कुछ युवकों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमलावरों की संख्या 15 से 20 बताई जा रही है। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर पर गहरी चोटें आईं हैं। युवक को श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक सरस्वती विहार का रहने वाला अमन भंडारी पटेलनगर स्थित एक निजी काॅलेज में बीकॉम ऑनर्स का छात्र है।

और वह दोस्त के साथ बाइक से कॉलेज से घर जा रहा था। आरोप है कि कॉलेज के गेट के पास से समुदाय विशेष के 15 से 20 युवकों ने उसके दोस्त को धक्का देकर गिरा दिया और अमन के पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और फरार हो गए। दोस्त ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसके सिर पर गहरी चोटें आईं हैं।उधर, मामले की जानकारी लगने पर हिंदू वाहिनी समेत हिंदू संगठनों के लोग बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया।

 हंगामे की सूचना पर पटेलनगर के साथ ही आसपास के थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। हिंदू संगठनों के लोग हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात तक अस्पताल में हंगामा करते रहे। वही कुछ हमलावरों को पुलिस ने हिरासत लिया है। जिनसे पूछताछ कर अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Share This Article
Leave a comment