होटल के कमरे में मृतक मिली महिला: हुआ नया खुलासा..सुनकर हर कोई हुआ हैरान

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

नैनीताल के एक होटल में युवती की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। बुधवार को मृतका के परिजनों ने नैनीताल पहुंचकर मामले में नया खुलासा किया। उन्होंने बताया कि युवती की मौत के बाद से फरार युवक मृतका का पति नहीं है, बल्कि वह पहले से शादीशुदा है और तीन बच्चों का पिता है। परिजनों ने युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। 

बता दें कि मंगलवार को नैनीताल हल्द्वानी रोड स्थित नेशनल होटल में मुरादाबाद निवासी इरम खान (32)का शव संदिग्ध अवस्था में मिला था। बताया जा रहा था कि वह अपने पति के साथ वहां आई थी। लेकिन युवती के साथ उसका पति बन कर रह रहा युवक मौके से फरार हो गया था। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया था।

यह भी पड़े : नैनीताल में फटा बादल, घरों में घुसा पानी और मलबा, सुरक्षित स्थान पर पहुंचाए गए लोग

सूचना के बाद बुधवार को मृतका की मां जुबेदा खातून, बहन फरीन व मामा का लड़का शारिक तल्लीताल थाने पहुंचे। परिजनों ने थाने पहुंचकर बताया कि मृतका शादीशुदा नहीं थी। मृतका के साथ होटल में रहने वाला युवक पहले से ही शादीशुदा है। जिसके तीन बच्चे हैं।

मृतका की मां ने बताया कि वह युवक उसकी बेटी को बीते एक साल से शादी करने के लिए परेशान कर रहा था। जिसकी शिकायत भी की थी। जिसके बाद युवक कई बार मृतका व उनको मारने की धमकी दे चुका था।

यह भी पड़े : पुल गिरने से हादसा, नदी में बहे दो मजदूर, एक की जान बची

सोमवार को युवक की ओर से किसी व्यक्ति ने बेटी को कॉल कर बात करने के लिए कचहरी में बुलाया था। जब बेटी शाम तक घर नहीं पहुंची तो उन्होंने बेटी को कॉल की लेकिन बात नहीं हो पाई। जिसके कुछ देर बाद बेटी से बात हुई तो उसने कहीं जाने की बात कहकर कॉल काट दी।

आरोप है कि युवक मृतका की सोने की चैन व मोबाइल भी ले गया है। उन्होंने युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि फिलहाल युवक की तलाश की जा रही है। परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Share This Article
Leave a comment