पिथौरागढ़ ब्रेकिंग – शिक्षक ने बेरहमी से छात्र को पीटा, सिर पर लगे तीन टांके

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

अटल आदर्श इंटर काॅलेज के कक्षा 11 के एक छात्र को शिक्षक ने बेरहमी से पीट दिया था। बच्चे के सिर पर तीन टांके लगे हैं। शिक्षक की मार से सहमे छात्र ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ किशोर अधिनियम समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पड़ें : अल्मोड़ा जिला सहकारी के अध्यक्ष ललित सिंह लटवाल के प्रयासों से आई क्यू अस्पताल द्वारा आँखों की निशुल्क जाँच शिविर का आयोजन

डीडीहाट के अटल आदर्श इंटर काॅलेज में 28 जुलाई को कक्षा 11 के एक बच्चे को स्कूल के शिक्षक श्याम सिंह पोखरिया ने पढ़ाई न करने पर बुरी तरह पीट दिया था। गुस्से में शिक्षक ने बच्चे के सिर पर डंडा मारा था। इससे बच्चे के सिर पर गंभीर चोट लग गई और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। बच्चे के सिर पर तीन टांके लगे।

यह भी पड़ें: घर में घुसकर दंपत्ति की धारदार हथियार से की हत्या


बच्चे के पिता चंद्र सिंह कन्याल ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ 28 जुलाई को ही थाना डीडीहाट में तहरीर दे दी थी। तहरीर के बाद थानाध्यक्ष हिमांशु पंत ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506 और 75 किशोर न्याय अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी शिक्षक के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

Share This Article
Leave a comment