बागेश्वर ब्रेकिंग- मूसलाधार बारिश में दो मकान क्षतिग्रस्त

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

बागेश्वर जिले में बुधवार तड़के हुई तेज बारिश लोगों के लिए आफत लेकर आई। बारिश के दौरान जिले में दो आवासीय मकान क्षतिग्रस्त हो गए। जिला मुख्यालय में मंडलसेरा समेत कई इलाकों में बरसात का पानी लोगों के घरों में घुस गया। सड़क, रास्ते जलमग्न हो गए। दिनभर बारिश का सिलसिला जारी था।

यह भी पड़ें : वरिष्ठ आरक्षी संतोष कुमार ने कनाडा में जीते दो स्वर्ण पदक

मंगलवार की रात से ही हल्की बारिश होने लगी थी। बुधवार तड़के करीब तीन बजे से पांच बजे तक मूसलाधार बारिश हुई। बारिश के दौरान कपकोट के चीराबगड़ के तिमलाबगड़ में मथुरा देवी पत्नी गुमान सिंह का मकान क्षतिग्रस्त हो गया। अमसरकोट निवासी आनंद सिंह पुत्र नैन सिंह का मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया। प्रभावित परिवारों ने दूसरी जगह शरण ले रखी है।

मूसलाधार बारिश का प्रभाव जिला मुख्यालय के मंडलसेरा में देखने को मिला। आरे-मंडलसेरा बाईपास में सेना के कैंटीन के पास नाले में पानी बढ़ने से सड़क जलमग्न हो गई और सड़क मलबे से पट गया। वाहन चलाने में चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मंडलसेरा में विवेकानंद स्कूल का रास्ता जलमग्न हो गया। आम लोगों के साथ ही स्कूल जा रहे बच्चों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
मंडलसेरा में गणेश राम पुत्र शोबन राम, किशन राम पुत्र रूप राम, गोविंद राम और राम प्रसाद पुत्र नैन राम के घर में बरसात का पानी घुस गया।

Share This Article
Leave a comment