कुत्ते की गुमशुदगी दर्ज , चौकी के बाहर पोस्टर भी चिपकाए गए

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

रुद्रपुर के रम्पुरा चौकी क्षेत्र से कुत्ते की गुमशुदगी का मामला सामने आया है.. जिसके बाद पुलिस ने कुत्ते की गुमशुदगी दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है और रम्पुरा चौकी के बाहर कुत्ते की गुमशुदगी होने के बकायदा कंप्लीट को चिपकाया गया है जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.. बताया जा रहा है कि रुद्रपुर के रम्पुरा चौकी क्षेत्र के रहने वाले राजवीर यादव फाजलपुर मेहरौला  प्रीत विहार में रहते हैं..

पुलिस को दी तहरीर में उनके द्वारा बताया गया कि उनका 4 वर्षीय कुत्ता बरुनो, रोडविलर कहीं खो गया है जिसकी काफी खोजबीन भी की गई लेकिन जब उसकी कोई जानकारी हासिल नहीं हुई तो पुलिस में गुमशुदगी अब दर्ज कराई गई है और रम्पुरा चौकी के बाहर पम्पलेट को चस्पा किया गया है ताकि किसी को भी बरुनो के बारे में जानकारी मिले तो वह पुलिस को बता सके.. वही रम्पुरा चौकी के बाहर लगे कुत्ते की प्लेट का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.. 

रुद्रपुर के एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया रम्पुरा क्षेत्र में कुत्ते की गुमशुदगी का मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस ने कुत्ते की गुमशुदगी को दर्ज किया है और वादी के द्वारा ही कुत्ते की खोजबीन की जा रही है.. 

बाइट- मनोज कत्याल, एसपी सिटी रूद्रपुर

Share This Article
Leave a comment