मात्र सौ रुपये के लिए कर दी मजदूर की हत्या

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

सितारगंज। शक्तिफार्म क्षेत्र में बुधवार देर रात हुई अखिल बाला की हत्या महज 100 रुपये में हुई थी। पुलिस ने दस घंटे के भीतर मामले का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त कस्सी (एक प्रकार की कुदाल) को बरामद किया है। हत्यारोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि नंदू सरकार नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है, जो अखिल बाला के घर के पास ही रहता था और कोई काम धंधा नहीं करता था। अखिल उससे घर के छोटे मोटे काम कराता। उसी काम के अखिल ने आरोपी को पैसे देने थे। नंदू काफी समय से अखिल से पैसे मांग रहा था लेकिन पैसे देने में आनाकानी और गाली गलौज करने से गुस्साए नंदू ने उसकी हत्या कर दी।

बुधवार रात करीब 10:30 बजे बैकुंठपुर निवासी अखिल बाला उर्फ भोला (42) पुत्र बृजवासी का शव घर से करीब दो सौ मीटर दूर सड़क किनारे अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला था। पास में ही उसकी बाइक खड़ी थी और गले में धारदार हथियार के घाव के निशान थे। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खटीमा भेजा। रात को ही एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने घटना के अनावरण के लिए सीओ ओमप्रकाश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस की टीम को लगाया।

Share This Article
Leave a comment