शैलाब के बीच पन्द्रह जिन्दगियाँ

News Desk
2 Min Read

[ad_1]

- Advertisement -
Ad imageAd image

विकासनगर में सोमवार देर शाम पंद्रह जिंदगियां सैलाब के बीच फंस गई, जिन्हें एसडीआरएफ और स्थानीय पुलिस ने जान जोखिम में डालकर बामुश्किल सकुशल रेस्क्यू किया। जबकि सैलाब में बहने से बेहोश हुई एक युवती को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

दरअसल यह घटनाएं सेलाकुई और प्रेमनगर क्षेत्र की नदियों में अचानक आए पानी के सैलाब के चलते सामने आई है। बताया जा रहा है कि सेलाकुई में स्थित फैक्ट्रियों से काम खत्म कर दस फैक्ट्री कर्मी देर शाम करीब साढ़े सात बजे स्वारना नदी पार कर अपने घरों की ओर लौट रहे थे, लेकिन यह लोग नदी के बीच पहुंचे ही थे की इस बरसाती नदी में अचानक जलस्तर बढ़ गया और पानी के तेज सैलाब ने इन फैक्ट्री कर्मियों को अपनी चपेट में ले लिया, जबकि पानी के तेज बहाव में एक युवती बह गई।

गनीमत यह रही कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पानी के तेज बहाव को देखते हुए जेसीबी और ट्रेक्टर की मदद से किसी तरह रस्सियों के सहारे बीच मझधार में फंसे नो लोगों को सकुशल रेस्क्यू किया, जबकि पानी में बह गई युवती को कुछ ही दूरी पर बेहोशी की हालत में बरामद कर लिया गया जिसे 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। तो वहीं दूसरी ओर प्रेमनगर और झाझरा दो अलग अलग जगह आसन नदी में पांच लोग तेज सैलाब के बीच फंस गए। बताया जा रहा है कि यहां पर एक व्यक्ति तो किसी तरह बाहर निकल आया, लेकिन अन्य लोगों बीच टापू में फंस गए जिन्हें स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम द्वारा सकुशल रेस्क्यू किया गया

Share This Article
Leave a comment