अल्मोड़ा की सबसे भरोसेमंद इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की दुकान प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स ने ग्राहकों की सुविधा के लिए बावन सीढ़ी में खोली नई शाखा,आनलाईन से भी कम कीमत में मोबाईल एवं आईफोन की मिल रही विस्तृत श्रृंखला

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

अल्मोड़ा-अल्मोड़ा की सबसे भरोसेमंद इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण की दुकान प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स ने ग्राहकों की सुविधा के लिए मुख्य बाजार में बावन सीढ़ी के सामने एक नई शाखा खोली है जिसमें काफी किफायती दाम में आनलाईन से भी कम कीमतों में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स आईटम और मोबाईल उपलब्ध करायें जा रहे हैं।

प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स के संस्थापक प्रतिष्ठित व्यवसायी प्रकाश रावत के पुत्र अभिषेक रावत ने यह प्रतिष्ठान खोला है जिसका विधिवत उद्घाटन प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स के स्वामी प्रकाश रावत की माता भगवती देवी ने रिबन काट कर किया।आजकल जहां लोगों में नेताओं से अपनी दुकानों का फीता कटवाने की होड़ लगी है ऐसे में प्रतिष्ठान स्वामी अभिषेक रावत के द्वारा अपनी दादी से दुकान का उद्घाटन करवाया गया जो काबिल ए तारीफ और अनुकरणीय है।

ग्राहकों की भरोसेमंद एवं किफायती इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की दुकान प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स की यह दूसरी शाखा है। यह शाखा लाला बाजार के 52 सीढ़ी के ठीक सामने खुली है जहां पूरे जिले में सबसे अच्छे दामों पर आपको बेस्ट क्वालिटी के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण देखने को मिलेंगे।इस शाखा में ग्राहकों को समस्त इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, टीवी,फ्रिज, स्मार्ट वॉच,मोबाइल सहित समस्त उपकरण एकदम बढ़िया क्वालिटी के साथ काफी किफायती दामों पर उपलब्ध होंगे।

प्रतिष्ठान में मोबाईल और आई फोन की विस्तृत श्रृंखला है जिनका मूल्य आनलाईन से भी काफी कम है।ग्राहकों की सुविधा के लिए सामान खरीदने हेतु फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध है।प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स के स्वामी प्रकाश रावत ने अपना सफर 1989 में कारखाना बाजार बाजार में घड़ी की दुकान को मात्र 814 रूपये से शुरू कर प्रारंभ किया था।

वर्ष 2002 में कचहरी बाजार में इनके द्वारा प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स की स्थापना की गयी थी।आज कड़ी मेहनत की बदौलत श्री रावत अल्मोड़ा के प्रतिष्ठित व्यापारियों में शामिल हैं।स्वभाव से बेहद हंसमुख और खुशमिजाज प्रकाश रावत समाजसेवा के क्षेत्र में भी काफी आगे हैं तथा लगातार लोगों की मदद के लिए तत्पर रहते हैं।

Share This Article
Leave a comment