पुलिसकर्मियों से सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

जनपद उधम सिंह नगर की सितारगंज केंद्रीय जेल से आजीवन कारावास में सजा काट रहे कैदी सुरक्षा इंतजाम की पोल खोलते हुए तीन दिन पूर्व फरार हो गया था। इस मामले में पुलिस ने तीन जेल पुलिसकर्मियों व कैदी सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक फरार कैदी पुलिस की पकड़ से फरार है।

वीओ – विदित हो कि तीन दिन पूर्व हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा कैदी सितारगंज की केंद्रीय जेल प्रशासन की आखों में धूल झोंककर फरार हो गया था। जैसे ही मामले की सूचना जेल प्रशासन को लगी वैसे ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया था तथा कैदी फरार होने से जेल की सुरक्षा चौकी की पोल खुल गई थी। इस मामले में तीन जेल पुलिसकर्मियों व कैदी सहित चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विदित हो कि करीब ढ़ाई साल से सितारगंज सेंट्रल जेल में बिचई (नानकमत्ता) कैदी जरनैल सिंह पुत्र बंजारा हत्या की सजा काट रहा था। बरहाल कैदी के फरार होने के तीन का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक इस मामले में गिरफ्तार नही कर सकी है। वही इस मामले में पुलिस ने तीन जेल पुलिसकर्मियों व फरार कैदी समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही पुलिसकर्मियों की भी जांच की जा रही है।

Share This Article
Leave a comment