Advertisement
अल्मोड़ा

अल्मोड़ा पुलिस ने पोक्सो एक्ट के आरोपी युवक को नजफगढ़, दिल्ली से गिरफ्तार कर नाबालिग बालिका को किया बरामद

Advertisement

 दिनांक 24.05.2023 को एक व्यक्ति द्वारा अपनी नाबालिग पुत्री के स्कूल से घर वापस नही आने के सम्बन्ध में थाना चौखुटिया में तहरीर दी गयी। जिस पर थाना चौखुटिया में तत्काल एफआईआर दर्ज की गयी। 

Advertisement

     श्री रामचंद्र राजगुरु, एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा नाबालिग बालिका की गुमशुदगी के मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष चौखुटिया को बालिका की तलाश कर शीघ्र बरामद करने के निर्देश दिए गये। 
       
    सीओ रानीखेत टी0आर0वर्मा व सीओ ऑपरेशन ओशिन जोशी के पर्यवेक्षण/निर्देशन में नाबालिग बालिका की तलाश/बरामदगी हेतु प्रभारी थानाध्यक्ष चौखुटिया के नेतृत्व में गठित चौखुटिया पुलिस टीम द्वारा गुमशुदा बालिका के सोशल मीडिया आईडी की निगरानी व ठोस सुरागरसी-पतारसी कर साईबर सेल अल्मोड़ा की सहायता से अथक प्रयासों के उपरांत दिनांक- 26.05.2023 को गुमशदा नाबालिग बालिका को अजय रावत नाम के युवक के साथ से नजफगढ़, दिल्ली से बरामद किया गया। नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने पर अभियुक्त अजय रावत को गिरफ्तार कर पंजीकृत अभियोग में भादवि व पोक्सो एक्ट की सुसंगत धाराओं की बढ़ोतरी कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की गई है।  

गिरफ्तार अभियुक्त
   अजय रावत, उम्र 21 वर्ष पुत्र स्व0 श्री सोबन सिंह रावत, निवासी ग्राम टटलगांव, चौखुटिया, जनपद अल्मोड़ा 

Advertisement

पुलिस टीम
1-उ0नि0 बृज मोहन भट्ट, थाना चौखुटिया
2- अपर उ0नि0 अनवर अहमद, थाना चौखुटिया 
3- म0कानि0 सीता चौहान, थाना चौखुटिया 
4- कानि0 इंदर कुमार,  साईबर सेल, अल्मोड़ा

Multiplex Advertisement
Advertisement

Related Articles

Back to top button
अरबाज सिंह था टाक्सिक रिलेशनशिप ? Ex गर्लफ्रैंड का खुलासा Unlocking the Secrets: How Long Should Kids Use Mobiles? केले खाने के स्वास्थ्य और पोषण से संबंधित फायदे भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश 10 Worst-Rated Films of Kangana Ranaut करवा चौथ: व्रत, प्यार और परम्परा

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker