‘दृश्यम 2’ एक्ट्रेस इशिता दत्ता की गोद भराई, काजोल से बहन तनुश्री दत्ता की हुई एंट्री, देखें फंक्शन की खास तस्वीरें

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

दृश्यम फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता का हाल ही में बेबी शॉवर हुआ जिसकी तस्वीरें सामने आ गई हैं। वहीं इन तस्वीरों में काजोल और बड़ी बहन इशिता दत्ता को देखा जा सकता है।

नई दिल्ली: दृश्यम फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं, जिसके चलते उनकी हाल ही में हुई बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और बहन तनुश्री दत्ता के अलावा अभिनेता और पति वत्सल सेठ के साथ देखी जा सकती हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनके लुक्स और खूबसूरती की तारीफ करते नजर आ रहे हैं, जिससे वह सुर्खियों में आ गई हैं. इशिता दत्ता और वत्सल सेठ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसके चलते हाल ही में बेबी शॉवर फंक्शन आयोजित किया गया था।

इस खास फंक्शन में इशिता की बड़ी बहन तनुश्री दत्ता और कपल की क्लोज फ्रेंड काजोल भी शिरकत करती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं. इशिता दत्ता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘लव लाफ्टर, ग्रैटिट्यूड हैप्पीनेस आशीर्वाद.. इस दिन वह सब कुछ था जो हम मांग सकते थे… आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।’ समारोह के कुछ पल।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जहां वत्सल सेठ प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं वहीं इशिता दत्ता अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दृश्यम का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share This Article
Leave a comment