December 1, 2022
UK 360 News
अल्मोड़ाउत्तराखण्ड

पिता के साथ बाइक में स्कूल जा रहे बच्चे को डंपर ने मारी टक्कर, बच्चे की दर्दनाक मौत

मंगलवार सुबह नगर के पांडेखोला में एक दर्दनाक हादसा हो गया। पिता के साथ स्कूल जा रहे एक 9 वर्षीय बच्चे को एक तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बच्चे के पिता व उसकी छोटी बहन बाल बाल बच गए। इस हादसे के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत मे ले लिया है।

घटना आज सुबह करीब साढ़े 8 बजे की है। पांडेखोेला निवासी आनंद गौनी रैलापाली में एन.बी.यू एकेडमी के नाम से स्कूल संचालित करते है। रोज की तरह आज सुबह भी वह अपनी बाइक से बेटे निर्मल व बेटी को लेकर स्कूल जा रहे थे। पांडखोला स्थित देवड़ी पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहा डंपर बाइक से पास ले रहा था। इसी दौरान बाइक डंपर के पीछे हिस्से से टकरा गई। जिससे निर्मल बाइक से छिटक गया।

लहुलूहान हालत में उसे बेस अस्पताल ले जाया गया। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ विमल प्रसाद ने बताया कि पंचायतनामा की कार्रवाई की जा रही है और डंपर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। हादसे में गलती किसकी है फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

इस हादसे के बाद बच्चे के परिजन बदहवास हालत में है।

Related posts

भिकियासैंण बाजार में सैकड़ो की तादात में सड़क पर उतर आए लोग।

UK 360 News

विश्व पर्यटन दिवस पर उत्तराखण्ड को मिला बेस्ट एडवेंचर टूरिज्म डेस्टिनेशन और पर्यटन के सर्वांगीण विकास हेतु प्रथम पुरस्कार

UK 360 News

15 अक्टूबर को टनकपुर में रोजगार मेले का शुभारंभ करेंगे सीएम धामी

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group