December 1, 2022
UK 360 News
मनोरंजन

अक्षरा सिंह का रोता हुआ वीडियो वायरल, वायरल हो रही नकली एमएमएस अफवाह, क्या है सच?

सोशल मीडिया पर इन दिनों अक्षरा सिंह को लेकर कई फेक खबरें वायरल हो रही हैं। कुछ समय पहले उनके नाम से एक फर्जी वीडियो वायरल हुआ था। वहीं अब अक्षरा सिंह का दो साल पुराना एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह रोती-बिलखती और अपने दिल की बात कहती नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं क्या है सच्चाई।

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हालांकि इस बार वजह ठीक नहीं है। भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह के एमएमएस लीक होने की खबर आ रही है. वीडियो वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह का रोता हुआ वीडियो सामने आया है. वीडियो में वह रोती हुई और अपनी दर्दभरी कहानी सुनाती नजर आ रही हैं. जानिए क्या है इस वीडियो की सच्चाई।

अक्षरा फूट-फूट कर रो पड़ी
भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. अक्षरा अपने टैलेंट के दम पर हर दिन सफलता की नई सीढ़ियां चढ़ रही हैं. एक तरफ अक्षरा अपने काम में बिजी थीं. वहीं उनका फर्जी एमएमएस वीडियो वायरल हो गया है. यूट्यूब पर ऐसे कई वीडियो हैं जो अक्षरा सिंह एमएमएस वीडियो लीक के नाम से फेक न्यूज चला रहे हैं। सबसे पहले तो अक्षरा सिंह का किसी भी तरह का वीडियो वायरल नहीं हुआ है. इसलिए ऐसे वायरल वीडियो को बिल्कुल भी हवा न दें।

यह विश्वास करना मुश्किल है कि पहले लोगों ने अक्षरा के नकली एमएमएस की खबर बनाई और फिर उस खबर को दो साल पुराने वीडियो से जोड़ा। अक्षरा सिंह का वीडियो Moj Music भोजपुरी नाम के एक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। वीडियो करीब एक मिनट का है, जिसमें अक्षरा कह रही है कि उसे प्रताड़ित किया गया है। एक्ट्रेस ने कहा, मैं जहां भी जाऊंगी, मुझे पसंद करने वाले इसे पसंद करेंगे. मैं जहां भी काम करता हूं आप रुक नहीं सकते। अपना काम करें अगर आपका बड़ा नाम है तो काम करके अपना नाम बनाएं। आप लोग चेहरे पर नकली फेस मास्क लगाकर घूमते हैं। असली बनो, नकली मत बनो।

भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों?
आगे बात करते हुए अक्षरा कहती हैं कि ये गंदगी सिर्फ हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों होती है. अन्य उद्योग हैं। पंजाबी इंडस्ट्री। बॉलीवुड है और साउथ की इंडस्ट्री भी है। कोई भी इंडस्ट्री हो, लेकिन वहां सस्तापन ज्यादा नहीं है। एक दूसरे के पीछे रहें। इसके ब्लॉक को हिट करें। उसे ब्लॉक करो। उसका गाना आगे नहीं बढ़ना चाहिए। उस कलाकार को आगे नहीं जाना चाहिए। यह क्या है।

अक्षरा सिंह ने वीडियो में रोते हुए जो कहा वह सबके दिल तक पहुंच गया। आइए जानते हैं क्या है इस वीडियो की सच्चाई। अक्षरा का ये वीडियो आज का नहीं बल्कि दो साल पुराना है. दो साल पहले अक्षरा ने फेसबुक लाइव किया था और उस वक्त ये बातें कही गई थीं. यानी अक्षरा के रोते हुए वीडियो का फेक न्यूज से कोई लेना-देना नहीं है.

Related posts

मदालसा शर्मा ने की सारी हदें पार, सिर्फ बाथरोब पहनकर कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

ANAND SINGH AITHANI

शमा सिकंदर ने ब्लैक ड्रेस पहनकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, देख नशे में धुत फैन्स

UK 360 News

नोरा फतेही ने शीशे से चिपकी बॉडीकॉन ड्रेस में खेली दिल की बात

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group