December 7, 2022
UK 360 News
त़ाजा खबरेंमनोरंजन

एकता कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, X*X*X सीरीज के खिलाफ शिकायत दर्ज

बेगूसराय की अदालत ने निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से..

एकता कपूर अरेस्ट वारंट: प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर मुश्किल में हैं। बता दें कि बिहार के बेगूसराय की एक अदालत ने मां-बेटी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. यह वारंट एकता कपूर की एक सीरीज के बारे में है, X*X*X क्योंकि कुछ लोगों ने इस शो के खिलाफ कोर्ट में शिकायत की है। आपको बता दें कि X*X*X एक वेब सीरीज है जिसे एकता के ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया जा सकता है। आइए जानते हैं मामले के बारे में सबकुछ।

एकता कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी
जैसा कि हमने आपको अभी बताया, बेगूसराय की एक अदालत ने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। दोनों पर जो आरोप लगाए गए हैं, वह जवानों का अपमान करने और उनके परिवारों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए लगाए गए हैं. कोर्ट की ओर से जज विकास कुमार ने यह वारंट जारी किया है.

X*X*X सीरीज के खिलाफ शिकायत दर्ज
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिकायत शंभू कुमार ने की थी जो एक पूर्व सैनिक है. 2020 में दायर इस शिकायत में शंभू कुमार का कहना है कि वेब सीरीज X*X*X नाम में कई ऐसे आपत्तिजनक सीन हैं जो एक सिपाही की पत्नी से जुड़े हैं. कोर्ट ने एकता और उनकी मां को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है. बता दें कि एकता ने कोर्ट को इस बात की जानकारी भी दी है कि जिन सीन को लेकर आपत्ति थी उनमें से कई को सीरीज से हटा दिया गया है।

Related posts

Uksssc पेपर लीक मामले का मास्टरमाइंड हाकम बीजेपी से निष्कासित

ANAND SINGH AITHANI

थम नहीं रही नम्रता मल्ला की बोल्डनेस, अब ब्रैलेट पहनकर कैमरे के सामने किया डांस

ANAND SINGH AITHANI

श्री धर्मेंद्र प्रधान बाली में जी20 के चौथे शिक्षा कार्य समूह और शिक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेंगे

SONI JOSHI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group