December 7, 2022
UK 360 News
मनोरंजन

41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने पार कीं बोल्डनेस की सारी हदें, बेहद टाइट ड्रेस पहनकर दिखाई हॉटनेस, हुस्न को देखकर फैंस ने किया ऐसा कमेंट

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का फैशन स्टाइल हर बदलते दिन की तरह जबरदस्त होता जा रहा है. ये एक्ट्रेस इन दिनों अपने लुक्स से बी-टाउन की महिलाओं को टक्कर देती नजर आ रही हैं. ऐसे ही एक लुक में ये खूबसूरती तब देखने को मिली जब वह अच्छे से तैयार होकर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं.

टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक श्वेता तिवारी को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि बढ़ती उम्र का असर उन पर पड़ना बंद हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि 40 साल की हो चुकीं श्वेता इन दिनों अपनी बेटी पलक तिवारी से ज्यादा हॉट हो रही हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी उनका फैशन सेंस न सिर्फ कमाल का है बल्कि उनके ग्लैमरस लुक्स को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि इस एक्ट्रेस के दो बच्चे भी हैं.

ये भी एक बड़ी वजह है कि उनके स्टाइलिश लुक की हर एक तस्वीर लगभग हर बार दूसरी हसीनाओं पर भारी पड़ जाती है. ठीक ऐसा ही चमत्कार इस लड़की के साथ तब देखने को मिला जब वह पूरे जवानी के कपड़े पहनकर एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। इस दौरान उनका व्यक्तित्व न केवल आत्मविश्वास का एक बिल्कुल अलग स्तर पैदा कर रहा था, बल्कि उनके लिए किसी और को चुनना और उन्हें सर्वश्रेष्ठ बताना भी मुश्किल हो गया था।

ब्लैक ड्रेस में श्वेता तिवारी

दरअसल, ये पूरा किस्सा उस वक्त का है जब श्वेता तिवारी अपने को-स्टार्स के साथ मुंबई में आयोजित एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी बॉडी को कंप्लीट करने वाले बेहद सेक्सी कपड़े पहने हुए थे, जिसमें उनके कमाल के ट्रांसफॉर्मेशन को बखूबी हाईलाइट किया जा रहा था, लेकिन उनका स्टाइल अपील भी लोगों को हैरान कर रहा था.

ऐसा इसलिए क्योंकि उसने अपने लुक को सुडौल बनाने के लिए खुद को सिर से पैर तक काले रंग में स्टाइल किया, जिससे वह अतिरिक्त स्मार्ट लग रही थी।

क्या अदा… 

अपनी कभी न भूलने वाली उपस्थिति के लिए, श्वेता तिवारी ने मुंबई के फैशन डिजाइनर आशीष कुमार द्वारा डिज़ाइन किया गया एक काले रंग का फ्लोरलंथ गाउन पहना, जो उनके स्लिम-ट्रिम बॉडी को परफेक्ट वॉल्यूम दे रहा था। इस आउटफिट को बनाने के लिए सी-थ्रू फैब्रिक वाले शिमरी फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जो एक तरह का ट्रांसलूसेंट फैब्रिक है। पोशाक के पैटर्न को बो * एलडी लुक में रखा गया था, जो बस्ट क्षैतिज सिलाई के साथ जबरदस्त ओम्फ बना रहा था।

ड्रेस की फिटिंग को शानदार रखते हुए उन्होंने स्किनीफिट लुक दिया, जिसकी वजह से एक्ट्रेस जमकर अपने साइड कर्व्स दिखा रही थीं. वहीं टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करने के लिए हाई-जांघ स्लिट भी दिया गया, जो पूरे लुक का फोकस प्वाइंट रहा।

आमने-सामने का ध्यान नेकलाइन पर अटक गया

श्वेता की ड्रेस के ऊपरी हिस्से की बात करें तो इसमें वन शोल्डर नेकलाइन दी गई थी, जो उनके तराशे हुए ऊपरी शरीर को आकर्षण का केंद्र बना रही थी। वहीं इसकी लंबाई टखने की लंबाई तक रखी गई थी, जिसकी हेमलाइन को फ्लैट फ्री लुक दिया गया था।

बेशक, इस पोशाक में अभिनेत्री को सेक्सी दिखने के लिए कई तत्व जोड़े गए थे, लेकिन एक चीज जिसने लोगों का ध्यान खींचा, वह थी श्वेता की गर्दन के हिस्से से जुड़ी पूंछ, जिसने इसके स्टाइल भागफल को दो गुना तेजी से बढ़ाया। इस आउटफिट में किसी तरह की एंब्रॉयडरी नहीं थी, लेकिन इसका झिलमिलाता वर्क इसे हॉट टच दे रहा था.

इस तरह बो*लडनेस का तड़का लगाओ

इस बोल्ड लुक वाले आउटफिट को परफेक्ट फिनिशिंग देने के लिए, श्वेता ने खुद एक सिंपल लेकिन स्ट्राइकिंग लुक दिया, जो एक्ट्रेस के स्टाइल में कंट्रास्ट जोड़ने का काम कर रहा था। विक्टर रॉबिन्सन द्वारा स्टाइल की गई, श्वेता ने सूक्ष्म मेकअप को स्पोर्ट किया, डार्क मस्कारा और बेसिक लाइनर के साथ अपनी आँखों को हाइलाइट किया।

साथ ही उन्होंने अपनी पलकों पर डार्क आईशैडो लगाया, जिसमें बीमिंग हाइलाइटर, सॉफ्ट ग्लॉसी लिप्स और साइड स्लिक्स के साथ बाएं बाल खुले हुए थे। हालांकि इस लुक के साथ श्वेता ने अपनी एक्सेसरीज को कम से कम रखा था, जिससे उनका चेहरा और दांतेदार गर्दन साफ नजर आ रही थी। श्वेता का ये लुक कितना हिट रहा, इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि लोग पूरी तरह कमेंट करने को मजबूर हो गए थे.

Related posts

नेपोटिज्म पर आलिया भट्ट बोलीं- मेरी फिल्में नहीं पसंद हैं तो मत देखिए

ANAND SINGH AITHANI

लाइगर मूवी फर्स्ट रिव्यू: सेंसर बोर्ड को पसंद आई ‘लीगर’, विजय देवरकोंडा ने जीता दिल

ANAND SINGH AITHANI

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, लोग नम आंखों से दे रहे है श्रद्धांजलि

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group