अल्मोड़ा जिला अस्पताल की लिफ्ट में आधे घंटे फंसे रहे तीमारदार

2 Min Read

अल्मोड़ा जिला अस्पताल में तीन दिन बाद ठीक हुई लिफ्ट में कुछ देर बाद ही फिर से खराबी आ गई और इसका संचालन रुक गया। अचानक संचालन ठप होने से इसमें मौजूद तीमारदार फंस गए। फंसे लोगों की लिफ्ट के भीतर सांस फूली तो बाहर अस्पताल प्रबंधन के हाथ-पांव फूल गए। किसी तरह आधे घंटे बाद फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

जिला अस्पताल में बीते तीन दिन से खराबी के चलते लिफ्ट का संचालन ठप था। चौथे दिन शुक्रवार को तकनीशियन ने यहां पहुंचकर लिफ्ट का संचालन शुरू कराया। मरीजों और तीमारदारों की इसमें आवाजाही शुरू होने से उन्हें राहत मिली। जब तीमारदार इसमें आवाजाही कर रहे थे तो एक घंटे बाद अचानक फिर से लिफ्ट ने काम करना बंद कर दिया। तीन तीमारदार इसमें फंस गए, इससे अस्पताल में अफरातफरी मच गई। तकनीशियन ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह लिफ्ट में फंसे तीमारदारों को बाहर निकाला। खराबी के चलते फिर से लिफ्ट का संचालन ठप हो गया और मरीजों, गर्भवतियों, तीमारदारों को फिर से सीढ़ी चढ़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। 

- Advertisement -
Ad imageAd image

लिफ्ट ने अचानक काम करना बंद कर दिया, इससे तीमारदार इसमें फंस गए। उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला गया। जल्द ही सीनियर तकनीशियन यहां पहुंचकर लिफ्ट की खराबी को दूर करेंगे।

- Advertisement -

डॉ. एचसी गड़कोटी, पीएमएस, जिला अस्पताल, अल्मोड़ा। 

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment