November 30, 2022
UK 360 News
मनोरंजन

अविका गौर कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, सब्जेक्ट इतना बोल्ड कि आप बात करने में झिझकेंगे

कई ऐसे विषय हैं जिन पर लोग खुलकर बात नहीं करते हैं। लेकिन कई फिल्म निर्माता ऐसे विषयों पर फिल्म बनाने की हिम्मत करते हैं। ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस अविका गौर एक ऐसी ही फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

छोटे पर्दे पर लाखों लोगों का दिल जीतने वाली अविका गौर अब तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों के बाद बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. उनकी पहली फिल्म का नाम कहानी रबरबैंड की है। फिल्म का निर्देशन डेब्यू मेकर सारिका संजोत ने किया है। हालांकि यह फिल्म एक सोशल ड्रामा है, लेकिन इसका सब्जेक्ट इतना बोल्ड है कि लोग इसके बारे में बात करने से हिचकिचाएंगे। पिछले कुछ महीनों में हेलमेट जैसे पुरुषों और महिलाओं के बीच एक सुरक्षित संबंध बनाने के मुद्दे पर फिल्में बनी हैं और जनहित में रिलीज हुई हैं, जिसमें समाज को एक ही संदेश दिया गया है कि इस बारे में बात करने में कोई झिझक नहीं होनी चाहिए। कंडोम क्योंकि इसका उद्देश्य लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है। अवगत करा।

 

शादी के बाद की प्लानिंग

फिल्म रबरबैंड इस मुद्दे को थोड़ा अलग तरीके से देखती है। अविका गौर के साथ उनके सीरियल ससुराल सिमर का को-स्टार मनीष रायसिंघन भी फिल्म में डेब्यू कर रहे हैं। 1992 की वेबसीरीज में नजर आ चुके प्रतीक गांधी और बीते दिनों फिल्म अतिथि भूतो भव, और कॉमेडियन गौरव गेरा, अरुणा ईरानी और पेंटल जैसे वरिष्ठ कलाकार भी इस फिल्म में हैं। कहानी बनारस में अविका गौर और मनीष रायसिंघन की प्रेम कहानी के रूप में शुरू होती है, जो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर छा जाते हैं, और जल्दी से शादी तक पहुँच जाते हैं। दोनों की योजना है कि कुछ समय के लिए उनके जीवन में केवल रोमांस होगा और कुछ नहीं। लेकिन जैसा कि वह योजना बनाती है और ऐसा नहीं होता है और नायिका गर्भवती हो जाती है। फिर पूरा मामला कोर्ट में जाता है, जहां आप प्रतीक गांधी को अविका और मनीष का केस कंडोम निर्माता के खिलाफ लड़ते हुए देखेंगे।

ताकि लोग जाने में झिझकें

Avika Gaur

निर्देशक सरिता संजोत के अनुसार, उनकी फिल्म एक बेहतरीन कॉमेडी है, जो एक दुकानदार के बारे में है जो रबरबैंड ब्रांड के कंडोम बेचता है। यह फिल्म लोगों को शिक्षित और जागरूक करेगी। यह एक ऐसा महत्वपूर्ण मुद्दा है, जिसे समाज में खुले तौर पर स्वीकार करने की जरूरत है। सरिता संजोत का कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह हमारे समाज में एक वर्जित विषय है और फिल्म बनाने का उद्देश्य यह है कि लोग अपनी झिझक को छोड़कर घर पर भी इस बारे में बात कर सकें। मैं चाहता हूं कि युवा लोग मेडिकल स्टोर पर जाकर बिना किसी शर्मिंदगी के आराम से कंडोम खरीद सकें। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related posts

रुबीना दिलाइक ने हदें पार कीं, देर रात जालीदार ड्रेस पहनकर दी उर्फी जावेद को कड़ी टक्कर

UK 360 News

पलक तिवारी ने पार की सारी हदें, ब्रालेट के ऊपर पहनी ऐसी चीज, लोगों ने कहा बड़ा हो गया है!

UK 360 News

लाइगर मूवी फर्स्ट रिव्यू: सेंसर बोर्ड को पसंद आई ‘लीगर’, विजय देवरकोंडा ने जीता दिल

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group