December 3, 2022
UK 360 News
मनोरंजन

अवनीत कौर ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी शॉर्ट ड्रेस

अवनीत कौर की बोल्ड अदाएं पूरी दुनिया में लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं। फैंस उनके हर अवतार पर मोहित हैं. अब फिर से अवनीत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

एक्ट्रेस अवनीत कौर ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक खूबसूरती का जलवा बिखेरा है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आज उन्हें किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. उन्होंने महज 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वह मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके लिए किसी भी सेलिब्रिटी को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है। अवनीत ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान खींचा है.

अवनीत एक सोशल मीडिया प्रेमी है
आज पूरी दुनिया में अवनीत के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। वह अपने प्रशंसकों से जुड़ने का कोई मौका भी नहीं छोड़ती हैं। अवनीत अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिलता है. अब फिर से अवनीत ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

अवनीत ने दिखाई कातिलाना अदाएं
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं.

लुक को पूरा करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है. यहां वह बेबाकी से अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत
इन हरकतों को देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि अवनीत महज 20 साल की है। फैंस उनके इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. वहीं अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन की फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ में नजर आने वाली हैं.

Related posts

रश्मिका मंदाना ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, हुडी के साथ शॉर्ट ड्रेस पहनकर एयरपोर्ट पर दिए बोल्ड पोज, देखें वीडियो

SONI JOSHI

दिशा पटानी की बेबाकी ने उड़ाए होश, टू पीस पहन कर बीच पर दिखाया ऐसा अवतार

UK 360 News

हुमा कुरैशी ने कुर्सी पर बैठकर करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group