December 1, 2022
UK 360 News
मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, बालकनी में दिए सिजलिंग पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि देश की जनता पर भी खूब जादू किया है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक देखने को मिला है.

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा तस्वीरें: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर आज देशभर में खास पहचान बना ली है. उनका काम केवल भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है, बल्कि वह कई हिंदी टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा मोनालिसा अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. वहीं मोनालिसा का लुक भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता रहता है.

अक्सर चर्चा में रहती हैं मोनालिसा
वहीं मोनालिसा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ की झलक भी अक्सर देखने को मिलती है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट का जादू फैंस पर चलता नजर आ रहा है.

मोनालिसा ने पहनी सिल्क साड़ी
लेटेस्ट तस्वीरों में मोनालिसा को सफेद डीप नेक ब्लाउज के साथ सिल्क की साड़ी पहने देखा जा सकता है।

इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और कर्लिंग कर बालों को खुला रखा है. इसी के साथ मोनालिसा ने डायमंड नेकलेस कैरी किया हुआ है. यहां वह बालकनी के सामने डिफरेंट लुक दिखाती नजर आ रही हैं।

इस वेब सीरीज में नजर आएंगी मोनालिसा
इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस अब इन हरकतों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ ही देर में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। अब सोशल मीडिया पर उनका ये लुक देखते ही देखते वायरल हो गया है. मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘रात्रि के यात्री 2’ को लेकर चर्चा में हैं.

Related posts

36 साल की उम्र में ईशा गुप्ता ने की सारी हदें पार, बैकलेस ड्रेस पहन बिस्तर पर पोज दीं

ANAND SINGH AITHANI

अक्षरा सिंह का रोता हुआ वीडियो वायरल, वायरल हो रही नकली एमएमएस अफवाह, क्या है सच?

UK 360 News

नेपोटिज्म पर आलिया भट्ट बोलीं- मेरी फिल्में नहीं पसंद हैं तो मत देखिए

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group