January 27, 2023
UK 360 News
मनोरंजन

बोल्ड वेब सीरीज: सोनीलिव पर 2022 में देखने के लिए 6 हॉट एंड बोल्ड वेब सीरीज

सबसे कामुक और घटिया SonyLIV वेब श्रृंखला सनसनीखेजता से भरी हुई है जो नाटक और एड्रेनालाईन पर उच्च है। ओटीटी प्लेटफॉर्म लगातार अपनी लाइब्रेरी को आकर्षक टीवी शो के साथ अपडेट करता है जो दिखाता है कि आप केवल अकेले देख सकते हैं। जो लोग हॉट शो में शामिल होकर परमानंद का अनुभव करना चाहते हैं, वे सोनी लिव की लाइब्रेरी में मौजूद सेक्सी टीवी शो की मात्रा से खुशी से आश्चर्यचकित होंगे।

दर्शक इस बात से चकित होंगे कि सोनीलिव की इन वेब सीरीज में बेहतरीन स्टोरीलाइन भी हैं, जो उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सर्वश्रेष्ठ शो बनाती हैं। SonyLIV का 2021 में एक ब्लॉकबस्टर वर्ष था, जहां स्कैम 1992 और चुट्ज़पा जैसी वेब श्रृंखला ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए ध्यान आकर्षित करना जारी रखा। हालाँकि, SonyLIV के पास अब केवल हर्षद मेहता की कहानी के बजाय कई अन्य नाटकीय टीवी शो हैं।

Here is a list of the 6 Hot and Se*xy Web Series on SonyLIV:

1- Chutzpah

SonyLIV पर चुट्ज़पा वेब श्रृंखला सबसे अच्छे हॉट और सेक्सी शो में से एक है जिसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं। श्रृंखला इंटरनेट की जंगली दुनिया की खोज करती है, जहां अज्ञात लोग मिलते हैं और ऐसे बंधन बनाते हैं जो उनके वास्तविक जीवन से अधिक महत्वपूर्ण हो जाते हैं। चुट्ज़पा वेब श्रृंखला में कामुक तनाव एक ऐसी चीज है जिसका आप निश्चित रूप से आनंद लेंगे यदि आप एक ऐसे शो की तलाश में हैं जो गर्म दृश्यों और नाटक का निर्माण करता है।

2- Undekhi

Undekhi

रोमांचकारी हॉट सीक्वेंस से भरे सेक्शुअल ड्रामा को पसंद करने वाले दर्शकों को सोनी लिव पर देखें का एक बेजोड़ अनुभव होगा। यह शो बहुत हिट है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले से ही दो सीज़न हो चुके हैं जिन्हें आप अकेले और बिना किसी परेशानी के स्ट्रीम कर सकते हैं। यह सामान्य जीवन के दो पहलुओं को दर्शाता है। एक पहलू शक्ति-प्रभावित लोगों पर केंद्रित है जो सोचते हैं कि वे किसी भी चीज़ से दूर हो सकते हैं, जबकि दूसरा पहलू उन लोगों पर केंद्रित है जो अपने जीवन में प्रताड़ित और पीड़ित हैं।

3- Girls Hostel

गर्ल्स हॉस्टल भी SonyLIV पर दो सीज़न के बो*ल्ड, नाटकीय दृश्यों वाला एक शो है। शो की कहानी एक गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली चार महिलाओं की है। वे जीवन में अपना उद्देश्य खोजने की कोशिश करते हुए इस वेब श्रृंखला में अपनी पढ़ाई, रिश्तों और राजनीतिक झुकाव को नेविगेट करते हैं। प्रसिद्ध यूट्यूब स्टार अहसास चन्ना ने इस श्रृंखला में अविस्मरणीय और उल्लेखनीय प्रदर्शन दिया है।

4- College Romance

कॉलेज रोमांस, एक श्रृंखला जो शुरुआत में टाइमलाइनर्स यूट्यूब चैनल पर जारी की गई थी, अब सोनीलिव पर स्ट्रीमिंग कर रही है। SonyLIV पर यह वेब सीरीज प्यारे पलों से भरी हुई है। जो लोग कॉलेज में हैं वे इस शो का अनुभव करना पसंद करेंगे। छह मुख्य पात्रों की केमिस्ट्री कुछ ऐसी है जिसने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। गगन अरोड़ा ने शो में अपनी आउटिंग से लोगों को काफी प्रभावित किया। वहीं कुछ पल ऐसे भी आए जहां अपूर्व अरोड़ा ने कुछ ऐसे सीन किए जो हॉट और बोल्ड हो गए।

5- Sandwiched Forever

सैंडविच फॉरएवर एक वेब सीरीज है जिसे लोगों ने तब पसंद किया था जब यह SonyLIV पर शुरू हुई थी। श्रृंखला में हमेशा आकर्षक कुणाल रॉय कपूर एक उल्लसित और मधुर अवतार में हैं। दूसरी ओर, अहाना कुमरा ने यह सब किया है, जिससे यह SonyLIV पर सर्वश्रेष्ठ हॉट और बो*ल्ड वेब सीरीज़ में से एक बन गई है। लोगों ने शो के कॉन्सेप्ट और आधार को पसंद किया। जाकिर हुसैन की कॉमेडी भी एक प्रमुख कारण है जिसके कारण SonyLIV दर्शकों ने इस श्रृंखला को अवश्य देखा।

6- Scam 1992: The Harshad Mehta Story

स्कैम 1992 शायद SonyLIV की सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज़ है। जब यह रिलीज़ हुई तो इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और जल्दी ही उन शो में से एक बन गया जिसे हर उम्र के लोगों ने पसंद किया और सराहा। प्रतीक गांधी रातोंरात एक स्टार बन गए, और श्रेया धनवंतरी ने भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली ओटीटी अभिनेत्रियों में अपना स्थान स्थापित किया। आप सोच रहे होंगे कि यह SonyLIV पर हॉट और बो*ल्ड वेब सीरीज की सूची में क्यों है। श्रृंखला में उच्च स्तर का रोमांच और नाटक है जिसकी आपने एक se*xy टीवी शो से अपेक्षा की होगी। यह उन लोगों के लिए जरूरी है, जिनके पास SonyLIV की सदस्यता है।

Related posts

जिम से निकलीं दिशा पाटनी, कंधे से टॉप फिसलता देख लोग बोले- कपड़ों का ख्याल रखना

UK 360 News

सिल्वर गाउन में कनिका ने दिखाया बोल्ड लुक, लोग बोले- आप सिल्वर लग रही हैं

UK 360 News

फिटनेस सेंटर के बाहर स्पॉट हुईं सारा अली खान, दिखाया एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group