February 5, 2023
UK 360 News
मनोरंजन

MX Player पर बोल्ड वेब सीरीज: फैमिली के साथ कभी न देखें ये 6 वेब सीरीज, बोल्ड सीन्स की भरमार

आज हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं और आप उन्हें एमएक्स प्लेयर पर कभी भी फ्री में देख सकते हैं, लेकिन परिवार के साथ कभी नहीं।

नई दिल्ली: एमएक्स प्लेयर पर बोल्ड वेब सीरीज: पिछले 2 साल से दर्शकों का रुझान थिएटर से हटकर ओटीटी पर आ गया है। इसका एक मात्र और एकमात्र कारण है कोरोना वायरस। जब इस महामारी की वजह से सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ था, तभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ही फिल्म प्रेमियों का सहारा बने। हालांकि अच्छे कंटेंट के बावजूद ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज ने लोगों को अपनी ओर खींचा. कुछ सीरीज बोल्ड सीन्स और आपत्तिजनक भाषा की वजह से कई बार विवादों में भी रही हैं। यही वजह है कि कई बार परिवार के साथ इन सीरीज को देखने में लोग असहज हो जाते हैं.

यहां देखें बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट
आज हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें बेहद बोल्ड सीन दिखाए गए हैं और इन्हें आप एमएक्स प्लेयर पर कभी भी फ्री में देख सकते हैं, लेकिन फैमिली के साथ कभी नहीं। हम आपको एमएक्स प्लेयर पर चुनिंदा वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने बोल्ड सीन्स की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी हैं और लोग उन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं।

‘हैलो मिनी’
‘हैलो मिनी’ को दर्शकों का जो प्यार मिला है, वह वाकई काबिले तारीफ है। यह एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय सीरीज में से एक है, जो बोल्ड सीन्स से भरपूर है।

इस वेब शो के हर सीजन के अंत में आपको सस्पेंस देखने को मिलेगा, लेकिन बेहद हॉट सीन्स होने की वजह से आप इसे परिवार के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं. इस सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं।

‘आध्यात्मिकता’
टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में ओटीटी का रुख किया। इस सीरीज में भी कई ऐसे सीन हैं, जिन्हें देखकर दर्शकों के पसीने छूट जाएंगे।

बेव सेराज की कहानी लोगों को खूब पसंद आई। बता दें कि ‘रूहानियत’ में अर्जुन के अलावा युविका चौधरी, अमन वर्मा और कनिका मान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

‘मस्तराम’
‘मस्तराम’ भी एमएक्स प्लेयर की काफी लोकप्रिय वेब सीरीज है। शायद ही ऐसी कोई वेब सीरीज देखने को मिली होगी, जिसने इस सीरीज को न देखा हो. यह एक ऐसे लेखक की कहानी है जो अपनी कहानियों में ऐसे किरदारों को पिरोता है जिसकी हॉटनेस की दुनिया दीवानी है।

मस्तराम के हर एपिसोड में आपको बोल्ड सीन देखने को मिल जाएंगे। तो इस सीरीज को अकेले कमरे का दरवाजा बंद करके देखें।

‘रक्तांचल’
एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘रक्तांचल’ भी एक्शन, थ्रिलर और रोमांस से भरपूर है। यह वेब सीरीज 80 के दशक के यूपी के पूर्वांचल पर आधारित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सीरीज सच्ची घटनाओं पर आधारित है. सीरीज के बोल्ड सीन्स की बात करें तो ये आपको बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे।

‘क्षति’
अमृता खानविकर और करीम हाजी अभिनीत इस वेब सीरीज में भी मेकर्स ने दर्शकों को काफी बोल्ड सीन परोसे हैं।

यह सीरीज भी आपको एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देखने को मिलेगी। इस वेब सीरीज़ को सस्पेंस और बोल्डनेस के कॉम्बिनेशन के साथ लोगों के सामने पेश किया गया।

‘कैंपस डायरीज’
वेब सीरीज ‘कैंपस डायरीज’ आपको कॉलेज के दिनों की याद जरूर दिला देगी।

मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल स्टारर इस वेब सीरीज में हंसी के साथ-साथ बोल्डनेस का तड़का भी डाला गया है.

Related posts

दिशा पाटनी ने एयरपोर्ट पर खोली फ्रंट जिप, हदें पार कर ली फोटो खिंचवाने की होड़

UK 360 News

शमा सिकंदर ने ब्लैक ड्रेस पहनकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, देख नशे में धुत फैन्स

UK 360 News

फिटनेस सेंटर के बाहर स्पॉट हुईं सारा अली खान, दिखाया एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group