December 7, 2022
UK 360 News
राष्ट्रीय

डॉ. एल. मुरुगन 27 और 28 अक्टूबर को कुलगाम जिले का दौरा करेंगे

केन्द्रीय मत्स्य पालन तथा सूचना और प्रसारण राज्यमंत्री डॉ. एल. मुरुगन केन्द्र सरकार के लोक संपर्क कार्यक्रम के तहत 27 और 28 अक्टूबर को कुलगाम जिले का दौरा करेंगे।

इस दौरे के दौरान, डॉ. मुरुगन अर्रिगुन्टू में बाढ़ सुरक्षा कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे और उसी स्थान पर बाढ़ सुरक्षा बांध के चौथे चरण का उद्घाटन भी करेंगे। वह चेकपोरा में अमृत सरोवर और सार्वजनिक पार्क का उद्घाटन भी करेंगे।

इन कार्यक्रमों के अलावा, केन्द्रीय  मंत्री चांसर में ट्राउट फिश फार्म एवं अमृत सरोवर, लखदीपोरा नेहामा में ट्राउट फीड मिल एवं प्रसिद्ध अहरबल जलप्रपात का दौरा भी करेंगे। डॉ. मुरुगन अहरबल की धारा में ट्राउट सीड और मोडेरगाम में एकीकृत कृषि पद्धतियों का जायजा भी लेंगे।

डॉ मुरुगन चावलगाम रेस्ट हाउस में जिला प्रशासन के अधिकारियों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे।

अपने दौरे के दूसरे दिन, केन्द्रीय मंत्री कुलगाम स्थित मिनी सचिवालय में लगे विभागीय स्टालों का निरीक्षण करेंगे और विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत भी करेंगे।

डॉ. मुरुगन कुलगाम स्थित मिनी सचिवालय से एक मैरिज हॉल का शिलान्यास भी करेंगे। यह हॉल स्मार्ट सिटी कार्यक्रम के तहत 6.09 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जाएगा।

अपने दौरे के अंत में, केन्द्रीय मंत्री कुलगाम स्थित मिनी सचिवालय में डीडीसी, बीडीसी और पीआरआई के सदस्यों के साथ बातचीत भी करेंगे।

Related posts

राष्‍ट्रपति ने असम सरकार और केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय और रेल मंत्रालय की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन / शिलान्यास किया

UK 360 News

उपराष्ट्रपति ने गढ़ी सांपला में सर छोटू राम स्मारक का दौरा किया, कहा कि उनका जीवन और संदेश हमेशा प्रासंगिक रहेगा

ANAND SINGH AITHANI

प्रधानमंत्री ने प्रसिद्ध हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group