ऋषिकेश में राफ्टिंग गाइड और पर्यटकों के बीच फिर हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर खूब दिखी भिड़ंत

2 Min Read

गाइड और पर्यटकों के बीच किस मामले को लेकर झगड़ा हुआ इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। पर्यटन विभाग टिहरी और थाना मुनि की रेती पुलिस भी इस मामले की जानकारी होने से मना कर रही है।ब्रह्मपुरी राफ्टिंग प्वाइंट पर राफ्टिंग गाइड और पर्यटकों के बीच हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राफ्टिंग के दौरान गाइड पर्यटकों की पैडल से जमकर धुनाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गाइड और पर्यटकों के बीच किस मामले को लेकर झगड़ा हुआ इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। पर्यटन विभाग टिहरी और थाना मुनि की रेती पुलिस भी इस मामले की जानकारी होने से मना कर रही है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ पर्यटक ब्रह्मपुरी राफ्टिंग प्वाइंट पर जैसे ही राफ्टिंग की तैयारी कर रहे थे, उनमें अचानक भगदड़ मच जाती है। इस दौरान कई गाइड एक साथ मिलकर कुछ पर्यटकों काे पैडल से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। जान बचाने की फेर में पर्यटक भी इधर-उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल थाना मुनि की रेती में किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

थाना मुनि की रेती प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि इस संदर्भ में उनके किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। साहसिक पर्यटन खेल अधिकारी खुशाल सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा है तो इसकी जांच की जाएगी। दोषी राफ्टिंग गाइड के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment