December 1, 2022
UK 360 News
टेक ज्ञान

फ्लिपकार्ट ने लॉन्च किया एक्सिस बैंक सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड, यहां देखें लाभ, योग्यता

फ्लिपकार्ट और एक्सिस बैंक का एक नया क्रेडिट कार्ड ऑनलाइन रिटेलर के भारतीय ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है। ई-कॉमर्स दिग्गज ने फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड का अनावरण किया है, जिसका इस्तेमाल ऑन और ऑफ-फ्लिपकार्ट खरीदारी दोनों के लिए किया जा सकता है। ग्राहक सुपरकॉइन अर्जित कर सकते हैं, जिसका उपयोग फ्लिपकार्ट के पुरस्कार कार्यक्रम के माध्यम से प्रत्येक लेनदेन के बाद अतिरिक्त सौदों और छूट के लिए किया जा सकता है। जो ग्राहक फ्लिपकार्ट और एक्सिस बैंक से नया सुपर एलीट कार्ड चुनते हैं, उन्हें कई तरह के इंसेंटिव मिलेंगे। नया कार्ड सक्रिय किया जा सकता है और ग्राहक से प्रोत्साहन के लिए कई दावे करने के लिए उपयोग किया जा सकता है।

आइए उन लाभों की सूची की जांच करें जिनकी घोषणा कार्ड सक्रियण पर अधिक विस्तार से की गई थी।

  • कार्ड सक्रियण पर 500 सुपरकॉइन
  • फ्लिपकार्ट की उड़ानों पर 15 प्रतिशत की छूट
  • फ्लिपकार्ट हेल्थ+ . से खरीदी गई वस्तुओं पर 30 प्रतिशत
  • Myntra . पर 500 रुपये की छूट
  • क्लियर ट्रिप के जरिए बुक की गई फ्लाइट्स पर 10 फीसदी की छूट
  • YouTube Premium के लिए दो महीने की परीक्षण सदस्यता
  • क्लियर ट्रिप द्वारा की गई होटल बुकिंग पर 25 प्रतिशत की छूट
  • लेंसकार्ट गोल्ड सदस्यता का 1 वर्ष
  • गाना प्लस का तीन महीने का ट्रायल सब्सक्रिप्शन

फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों द्वारा खर्च किए गए प्रत्येक 100 रुपये के लिए 12 अतिरिक्त सुपरकॉइन दिए जाएंगे। सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड के उपयोगकर्ताओं को कार्ड का उपयोग करके फ्लिपकार्ट के बाहर किए गए लेनदेन पर खर्च किए गए प्रत्येक 100 रुपये के लिए दो सुपरकॉइन प्राप्त होंगे। गैर-प्लस सदस्यों पर, फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों को अतिरिक्त लाभ प्राप्त होंगे। यदि आप फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्य हैं, तो आप 2,500 रुपये या उससे अधिक की लागत वाले किसी भी लेनदेन के लिए 400 सुपरकॉइन तक कमा सकते हैं। गैर-प्लस सदस्यों द्वारा 2,500 रुपये या उससे अधिक के लेन-देन के लिए अधिकतम 200 सुपरकॉइन अर्जित किए जा सकते हैं। विशिष्ट रेस्तरां में 20% की छूट सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड का एक अन्य लाभ है। इसके अतिरिक्त, कार्ड गैसोलीन अधिभार पर 1% की छूट प्रदान करता है।

ये सुपरकॉइन ऐसे पुरस्कार हैं जिनका उपयोग ग्राहक कई प्लेटफॉर्म पर कर सकते हैं। इन रिवॉर्ड का इस्तेमाल फ्लिपकार्ट के अलावा Myntra, Clear Trip, PhonePe, YouTube, Hotstar, SonyLIV, Zee5, Domino’s, Zomato, Leef, boAt, Noise, Airtel, MobiKwik और Paytm पर भी किया जा सकता है।

उपयोगकर्ता जो कार्ड के लिए अर्हता प्राप्त करते हैं
फ्लिपकार्ट के अनुसार, न्यूनतम मासिक आय 15,000 रुपये वाले वेतनभोगी कर्मचारी कार्ड के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। सुपर एलीट कार्ड 30,000 रुपये या उससे अधिक के मासिक वेतन और स्व-नियोजित व्यावसायिक पेशेवरों के साथ स्वतंत्र कमाने वालों के लिए भी उपलब्ध है।

समर्पित वेबसाइट पर जाएं और आवेदन जमा करने के लिए “अभी आवेदन करें” का चयन करें। आपके पंजीकृत सेलफोन नंबर पर एक एसएमएस आएगा। एसएमएस में एक लिंक होगा जिसका उपयोग क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन जमा करने के लिए किया जा सकता है। सुपर एलीट कार्ड की सदस्यता लागत 500 रुपये है, और इसे आपके पहले स्टेटमेंट में जोड़ा जाएगा। अगर आपका कुल खर्च अगले साल 2 लाख रुपये तक पहुंच जाता है, तो यह शुल्क समाप्त हो जाता है।

Related posts

Amazon ऑफ़र: Realme GT 2 Pro पर 14,300/- रुपये का बंपर डिस्काउंट

UK 360 News

Reliance Jio ने लॉन्च किया 90 दिनों का शानदार प्लान! रोजाना 2GB डेटा और मिलेंगे इतने फायदे

UK 360 News

बीएसएनएल ने छुड़ाया एयरटेल-जियो का पसीना, सिर्फ 275 रुपये में मिल रहा 599 रुपये का प्लान, 75 दिनों की वैलिडिटी भी

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group