मेडिकल कॉलेज व सरकारी अस्पतालों में अव्यवस्थाओं को लेकर स्वास्थ्य व जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. धन सिंह रावत को विरोध का सामना करना पड़ा। करबला तिराहे के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्थानीय विधायक मनोज तिवारी के नेतृत्व में मंत्री का घेराव कर उन्हें काले झंडे दिखाए। इस दौरान प्रदर्शनकारियों को काबू करने में पुलिस के पसीने छूट गए।

2 Min Read

अल्मोडा मेडिकल कॉलेज व सरकारी अस्पतालों में अव्यवस्थाओं को लेकर स्वास्थ्य व जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. धन सिंह रावत को विरोध का सामना करना पड़ा। करबला तिराहे के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्थानीय विधायक मनोज तिवारी के नेतृत्व में मंत्री का घेराव कर उन्हें काले झंडे दिखाए। इस दौरान प्रदर्शनकारियों को काबू करने में पुलिस के पसीने छूट गए

दरअसल, कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत आज जिले के दौरे पर है। मंत्री हवालबाग में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान विधायक मनोज तिवारी के नेतृत्व में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मंत्री के घेराव के लिए करबला तिराहे पर एकत्रित हुए। जैसे ही मंत्री का काफिला करबला के पास पहुंचा तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें काले झंडे दिखाए और जमकर प्रदर्शन किया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

विधायक मनोज तिवारी समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ता मंत्री डॉ. धन सिंह रावत के वाहन के आगे सड़क पर लेट गए। मौके पर मौजूद प्रशासनिक अफसरों व पुलिस अफसरों ने उन्हें काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। करीब 12 मिनट तक विधायक मनोज तिवारी समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन का उग्र होते देख पुलिस कर्मियों ने बलपूर्वक विधायक मनोज तिवारी, जिलाध्यक्ष भूपेंद्र भोज समेत अन्य कार्यकर्ताओं को सड़क से उठाकर किनारे किया। भारी विरोध के बाद मंत्री का काफिला वहां से निकला।

- Advertisement -
Ad imageAd image

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment