November 30, 2022
UK 360 News
जॉब अलर्ट

ITI व पॉलिटेक्निक पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, इंडियन ऑयल में निकली भर्ती

esarआईटीआई (ITI) से विभिन्न ट्रेड में डिप्लोमा कर चुके और पॉलिटेक्निक कॉलेज से विभिन्न ब्रांच में इंजीनियरिंग कर चुके युवाओं के लिए सुनहरा मौका आया है। ऐसे युवा इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में शानदार नौकरी पा सकते हैं। दरअसल, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने पाइपलाइन डिवीजन के विभिन्न स्थानों में गैर-कार्यकारी रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए है।

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन इंडिया (IOCL) की ओर से निकाली गई इस भर्ती के तहत फिलहाल नॉन एग्जीक्यूटिव यानी गैर-कार्यकारी श्रेणी के 56 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों को नियुक्तियां दी जानी हैं। आईओसीएल (IOCL) की भर्ती में आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अक्तूबर है। इच्छुक उम्मीदवार IOCL की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को 100 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। हालांकि, एससी / एसटी / पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

IOCL Recruitment 2022 वेतनमान

इंजीनियरिंग सहायक (मैकेनिकल), इंजीनियरिंग सहायक (विद्युत), इंजीनियरिंग सहायक (टी एंड आई) और इंजीनियरिंग सहायक (संचालन) के पद के लिए वेतन स्केल ग्रेड IV के तहत वेतनमान 25,000 – 1,05,000 रुपये प्रति माह तक होगा। जबकि तकनीकी परिचारक- I के पद के लिए वेतन ग्रेड -I के तहत वेतनमान 23,000 से 78,000 रुपये प्रति माह के ग्रेड रहेगा। वहीं, मूल वेतन, डीए, एचआरए और ऐसे अन्य लाभ निगम के नियमों के अनुसार देय होंगे।

आवेदन की अधिक जानकारी के लिए www.esarkariexam.in पर जाएं 

Related posts

यूपीएससी कर रहा 37 पदों आवेदन आमंत्रित, 1 सितंबर तक करें अप्लाई

SONI JOSHI

FCI ने एक दिन पहले ही जारी की 5000+ पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना, जानें क्वालिफिकेशन

UK 360 News

BHEL Recruitment: 150 इंजीनियर, एग्जीक्यूटिव ट्रेनी भर्ती के लिए आवेदन आज से शुरू, ऐसे करें अप्लाई

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group