December 3, 2022
UK 360 News
मनोरंजन

एयरपोर्ट पर सिंपल ट्रांसपेरेंट कपड़ों में स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर, बोल्डनेस का तड़का लगाया

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर दिन-ब-दिन बोल्ड होती जा रही हैं। इसका सबूत है एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम जो उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। इस बीच जाह्नवी कपूर के मुंबई एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने लाइट कलर का इतना ट्रांसपेरेंट कुर्ता पहना है कि अंदर की हर चीज कैमरे में कैद हो रही है. खास बात यह है कि एक्ट्रेस भी एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त बिना किसी झिझक के यह कुर्ता पहने नजर आईं। देखिए एयरपोर्ट से जाह्नवी कपूर की ताजा तस्‍वीरें।

इस फोटो में जाह्नवी कपूर लाइट स्काई ब्लू कलर का लूज कुर्ता पहने नजर आ रही हैं. जिसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को आधा बांध लिया और हाथ में बैग पकड़े नजर आईं।

तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद सिंपल और खूबसूरत लग रही हैं। लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने पैरों में मोजरी पहनी है और चेहरे पर लाइट मेकअप किया है.

इन तस्वीरों को देखकर साफ है कि जाह्नवी कपूर का यह कुर्ता पारदर्शी है. जिससे अंदर की हर चीज कैमरे में कैद हो रही है। हालांकि एक्ट्रेस को बांधकर चलते हुए देखा गया।

यह पहली बार नहीं है जब जाह्नवी कपूर को इतने पारदर्शी कपड़े पहने देखा गया है. पिछले कई महीनों से एक्ट्रेस के लुक में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस लगातार ऐसे बोल्ड कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ रही हैं कि कई बार उनके फैंस भी चौंक जाते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ हाल ही में रिलीज हुई थी. फिल्म को फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। बहुत कम लोगों को पता होगा कि जाह्नवी और सारा अली खान बेस्ट फ्रेंड हैं. इस बात का खुलासा इन दोनों ने करण जौहर के शो में किया था।

Related posts

रुबीना दिलाइक ने हदें पार कीं, देर रात जालीदार ड्रेस पहनकर दी उर्फी जावेद को कड़ी टक्कर

UK 360 News

डीप नेक ड्रेस में फिर से नोरा फतेही ने बरपाया कहर, बेरहमी से कैमरे के सामने किया बोल्ड पोज, बेकाबू हुए फैंस

ANAND SINGH AITHANI

चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर किया कमेंट, एक्ट्रेस ने जवाब में कहा- इन आंटियों को क्या दिक्कत है

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group