December 10, 2022
UK 360 News
उत्तराखण्डपिथौरागढ़

मोटर साईकिल चोरी करने वाले अभियुक्त को कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने चम्पावत से किया गिरफ्तार, चोरी की मोटर साईकिल भी की बरामद।

दिनांक 01.09.2022 को श्री प्रकाश चन्द्र वर्मा निवासी नियर डिग्री कॉलेज पिथौरागढ़ ने कोतवाली पिथौरागढ़ में तहतीर दी कि वह प्रातः अपनी बाईक बजाज डिस्कवर को केमू स्टेशन के पास रंगोली स्वीट्स के सामने खड़ी करके अपनी ड्यूटी पर गये थे दिन में करीब 2:15 बजे वापस लौटने पर उनकी बाईक गायब थी। तहरीर के आधार पर कोतवाली पिथौरागढ़ में धारा 379 भादवि में अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ श्री लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में उक्त चोरी का त्वरित अनावरण हेतु उ0नि0 मनोज कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गयी। पुलिस टीम द्वारा सुरागरसी करते हुए अभियुक्त मनोज सिंह राजपूत पुत्र कृपाल सिंह निवासी दुगरा लोहाघाट, जिला चम्पावत को चम्पावत से चोरी हुए बाईक सहित गिरफ्तार किया गया । उक्त अभियोग में धारा 411 भादवि की बढ़ोत्तरी की गयी । पूछताछ में पता चला कि अभियुक्त चोरी की बाईक लेकर भाग रहा था चम्पावत में उसका एक्सीडेन्ट हो गया जिस कारण वह उपचार हेतु अस्पताल गया था । उपचार के उपरान्त चिकित्सक की सलाह से नियमानुसार पुलिस टीम द्वारा उसे हिरासत में लेकर पिथौरागढ़ लाया गया तथा मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।

टीम में शामिल अधि0/कर्म0 गण:-
01- उ0नि0 मनोज कुमार
02- का0 कुशल सिंह
03- का0 राजपुरी
04-का0 नन्दन सिंह

Related posts

तीन और भर्तियां की होगी जांच! वन दरोगा भर्ती में भी गड़बड़ी के सबूत

SONI JOSHI

उत्तराखण्ड पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की शारिरिक दक्षता का रिजल्ट जारी

UK 360 News

जगदीश चंद्र हत्याकांड में एक और खुलासा, हत्याकांड मे संलिप्त चौथे व्यक्ति को एसएसपी अल्मोड़ा की पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group