December 1, 2022
UK 360 News
उत्तराखण्डपिथौरागढ़

कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने गुण्डाएक्ट के अभियुक्त को 06 माह के लिए किया जिलाबदर।

दिनाँक 11.09.2022 को जिलाधिकारी महोदय पिथौरागढ़ के आदेश के क्रम में, पुलिस अधीक्षक महोदय पिथौरागढ़, श्री लोकेश्वर सिंह के निर्देशानुसार, उ0नि0 मेघा शर्मा, कोतवाली पिथौरागढ़ द्वारा धारा- 3 उत्तर प्रदेश गुण्डा नियंत्रण अधिनियम 1970 की शर्तों के अनुपालन में अभियुक्त धर्मेन्द्र वर्मा उर्फ धर्मू पुत्र वंशी लाल वर्मा, निवासी- पितरौटा, थाना कोतवाली पिथौरागढ़ जिला पिथौरागढ़ को जनपद पिथौरागढ़ की सीमा घाट से जनपद चम्पावत की ओर भेजकर जिला बदर की कार्यवाही की गई । अभियुक्त को 06 माह तक जनपद की सीमा में प्रवेश ना करने की सख्त हिदायत दी गई।

अभियुक्तका आपराधिक इतिहास:- अभियुक्त धर्मेन्द्र वर्मा एक आपराधिक प्रवृत्ति का गुण्डा व्यक्ति है, जो पूर्व में 10 वर्ष का कठोर कारावास की सजा काट चुका है, जिसका आम जनता में भय एवं आतंक व्याप्त है। यह व्यक्ति आये दिन लोगों से अपनी हेकड़ी के बल पर शराब, चरस पीने/ पिलाने को कहता है और आये दिन झगड़ा फसाद करता रहता है।

यदि 06 माह के दौरान उक्त अभियुक्त जनपद पिथौरागढ़ की सीमा के अन्दर दिखाई देगा तो पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

Related posts

उत्तराखंड रोडवेज ने दिया70 ड्राइवर-कंडक्टरों को जबरन सेवानिवृत्ति का नोटिस

UK 360 News

विश्व पर्यटन दिवस पर उत्तराखण्ड को मिला बेस्ट एडवेंचर टूरिज्म डेस्टिनेशन और पर्यटन के सर्वांगीण विकास हेतु प्रथम पुरस्कार

UK 360 News

जिलाधिकारी वन्दना की अध्यक्षता में नवीन कलैक्ट्रेट सभागार में आयोजित की गयी सड़क सुरक्षा समिति की बैठक

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group