January 31, 2023
UK 360 News
त़ाजा खबरें

महेश बाबू की मां का निधन, हैदराबाद के अस्पताल में चल रहा था इलाज

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का आज सुबह निधन हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की मां पिछले कुछ हफ्तों से अस्वस्थ थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। महेश बाबू की मां का हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। तबीयत बिगड़ने के कारण उनकी मां को अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां 28 सितंबर 2022 की सुबह अभिनेता की मां इंदिरा देवी ने अंतिम सांस ली. सतीश रेडी ने भी महेश बाबू की मां इंदिरा देवी के निधन की दुखद खबर साझा की है. उनका ट्विटर हैंडल। महेश बाबू की मां के निधन की जानकारी देते हुए सतीश रेड्डी ने लिखा, ‘सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा गुरु का निधन हो गया है. उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

बुधवार सुबह 4 बजे महेश बाबू की मां का निधन हो गया
अभिनेता की मां कुछ समय से उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं, जिसके बाद बुधवार सुबह 4 बजे उनका निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू की मां इंदिरा देवी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा, जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा और महाप्रस्थानम किया जाएगा. महेश बाबू की मां के निधन पर फैंस शोक व्यक्त कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब इंदिरा देवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब साउथ स्टार महेश बाबू हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में उनसे रोजाना मिलने आते थे।

महेश बाबू अपनी मां के काफी करीब रहे हैं
महेश बाबू का अपनी मां इंदिरा देवी से हमेशा विशेष लगाव रहा है। उनके पिता और सुपरस्टार कृष्णा गारू ने दूसरी बार विजया निर्मला से शादी की थी। इंदिरा देवी अपने पति कृष्णा गारू से अलग होने के बाद अकेली रह रही थीं, लेकिन महेश बाबू और परिवार के अन्य सदस्य अक्सर उनसे मिलने आते थे। महेश बाबू हमेशा से ही अपनी मां इंदिरा देवी के काफी करीब रहे हैं। कृष्णा गरु और इंदिरा देवी के घर जन्मे महेश बाबू अपने परिवार में चौथे बच्चे हैं। आपको बता दें कि इसी साल महेश बाबू के भाई रमेश बाबू की भी तबीयत खराब होने से मौत हो गई थी।

Related posts

प्रदेश में जल्द शुरू होने वाली है पशु चिकित्सा एंबुलेंस सेवा

ANAND SINGH AITHANI

भारत में पेरोल रिपोर्ट – औपचारिक रोजगार परिदृश्य

UK 360 News

भारत-नेपाल संयुक्त सैन्य प्रशिक्षण अभ्यास “सूर्य किरण-XVI” नेपाल में सलझंडी के नेपाल आर्मी बैटल स्कूल में आयोजित होगा

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group