विधायक मनोज तिवारी ने किया जन सम्पर्क पहुंचे न्यू इन्दिरा कॉलोनी जानी लोगो की परेशानियां बोले जल्द होगा समाधान

2 Min Read

विधायक मनोज तिवारी का अल्मोड़ा के खतियारी में भ्रमर में जिसमें उन्हें लोगों की समस्या सुनी उनकी हर बातों को समझा और उसे बातों को लेकर उन्होंने लोगों ने आश्वासन दिया कि किस तरह से यह कार्य होगा और लोगों के सारे काम होंगे। सोचने की बात है की आज तक जहां अभी तक कोई भी संसद या कोई भी व्यक्ति नहीं आया आज वह विधायक अपनी बातों को लेकर पहुंचे उन्होंने यह बोला कि जनता का कोई भी दिक्कत हो तो मैं उनके साथ हूं।

- Advertisement -
Ad imageAd image

उन्होंने अपनी पात्रता को दिखाते हुए और काफी घोषणाएं की जिसमें न्यू इन्दिरा कॉलोनी खतियारी में कर कॉलोनी वासियों को ये विश्वास दिलाया की कॉलोनी को 10 सोलर लाइट और रास्ता और नाली की व्यवस्था के लिए उन्हें ये भी आश्वासन दिया है ,लोगों से यह भी उम्मीद की कि जब कभी भी वो जनता के विषयों को लेकर आंदोलन करें सभी कॉलोनी वाशी उनका साथ दें। सांथ ही उन्होंने ये विश्वास दिलाया की वे सदैव जनता के साथ है। और सभी अधिकारियों को निर्देश दिए ।

- Advertisement -
Ad imageAd image

इस कार्यक्रम लोगों की जोरदार भागीदारी करी चाहे महिला हो या पुरुष इस कार्यक्रम में विधायक मनोज तिवारी, जिला अध्यक्ष कांग्रेस अलमोड़ा भूपेन्द्र भोज, देवेन्द्र कनवाल,हर्ष कनवाल,राम सिंह रावत,श्याम सुन्दर सिंह रावत,के0पी0जोशी, गिरिश धर्मशाशक्तु,रमेश बिष्ट, उमेद कनवाल, बसंत कनवाल, डी0जोशी, आनन्द अधिकारी, डी0 नेगी, रमेश टम्टा, के0अलमिया,पंकज चमियाल, दीपा बिष्ट, ममता बृजवाल, अन्नू धद्रमशक्तु, काली धर्मशक्तु, बिमला मर्तोलिया,रुक्मणि पांगती,गीता बिष्ट, आदि कई लोग मौजूद थे।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment