January 29, 2023
UK 360 News
राष्ट्रीय

नितिन गडकरी ने तेज गति से एकीकृत और स्थायी अवसंरचना के विकास का आह्वान किया

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी ने सभी हितधारकों-‘विश्वकर्मा; सड़क अवसंरचना के विकास से जुड़े लोग-से आग्रह किया कि वे देश में पारितंत्र संरक्षण, प्रौद्योगिकी, नवाचार, सुरक्षा और गुणवत्ता युक्त सडकों के निर्माण के साथ देश में तेजी से एकीकृत और स्थायी अवसंरचना के विकास को सुनिश्चित करें लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ के साथ भारतीय सड़क कांग्रेस (आईआरसी) के 81वें वार्षिक सत्र को संबोधित करते हुए श्री गडकरी ने कहा कि आईआरसी का यह 3 दिवसीय सत्र भारत और विदेशों के इंजीनियरों, पेशेवरों, सड़क क्षेत्र के विशेषज्ञों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर होगा कि वे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था के विजन को आगे बढ़ाने के लिए एक साथ आएं तथा सुरक्षित और स्थायी सड़कों के निर्माण की दिशा में प्रयास करें।

श्री गडकरी ने लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पर समीक्षा बैठक भी की। बैठक में उत्तर प्रदेश में चल रही व प्रस्तावित सभी राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं पर विस्तार से चर्चा की गई।

Related posts

भारतीय रेलवे के लिए एलएचबी व्हील्स की पहली खेप रायबरेली में आरआईएनएल के फोर्ज्ड व्हील प्लांट (एफडब्ल्यूपी) से झंडी दिखाकर रवाना की गई

UK 360 News

सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर नई दिल्ली में सरदार वल्लभभाई पटेल जी को पुष्पांजलि अर्पित की गयी

UK 360 News

प्रधानमंत्री 24 अगस्त को हरियाणा और पंजाब का दौरा करेंगे

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group