प्लस अप्रोच फाउंडेशन दिल्ली ने क्रान्तिकारी कदम उठाते हुए आपदा प्रभावित मयोली धौलादेवी गांव के पांच लोगो को दिए नए घर

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

अल्मोडा-प्लस अप्रोच फाउंडेशन दिल्ली ने क्रान्तिकारी कदम उठाते हुए आपदा प्रभावित मयोली धौलादेवी गांव के पाच लोगो को नए मकान बना कर दिए जिससे जरूरतमंद ग्रामीणों में ख़ुशी की लहर हैं।विधायक मोहन सिंह मेहरा ने एक कार्यक्रम में जरुरत मंद लाभार्थी आनन्द राम,जगदीश राम,पूरन राम आदि को नए घर सौंपे।

 कार्यक्रम में तहसीलदार भनोली बरखा,प्लस एप्रोच संस्था प्रतिनिधि मनोज सनवाल,कृष्णकांत तिवारी,ग्राम प्रधान गोकुल भट्ट,खीमानन्द पालीवाल,डी के जोशी,लक्ष्मण सिंह डसीला सहित अन्य लोग मौजूद रहे। इसके साथ ही प्लस एप्रोच संस्था द्वारा अनेको जरुरतमंदो को समय समय पर सहायता प्रदान की जाती आ रही हैं। जिसके तहत शीतलाखेत के ग्राम मटीला में भी जरूरतमंद ग्रामीणों को मकान दिए गए।डोबा निवासी दिव्यांग सौरभ तिवारी सहित तीन भाई बहनों को मकान हेतु एक लाख पचास हजार रूपये की मदद की गयी।

ग्राम बज्वार में भी दो जरूरतमंद युवतियों के विवाह करवाने में भी संस्था द्वारा मदद दी गयी।संस्था द्वारा खेलो को बढ़ावा देने के लिए शारदा पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा में आयोजित शतरंज प्रतियोगिता के आयोजन में भी आर्थिक सहयोग किया गया।संस्था प्रतिनिधि मनोज सनवाल ने बताया कि संस्था का मुख्य उद्देश्य समाज में गरीबो और जरुरतमंदों को सहायता पहुंचाना हैं तथा संस्था इस कार्य को इसी तरह आगे बढाती रहेगी।

Share This Article
Leave a comment