February 1, 2023
UK 360 News
मनोरंजन

जांघ हाई बोल्ड ड्रेस पहने नजर आईं पूनम पांडे, ट्रोल ने कहा- उर्फी की बहन

पूनम पांडे बेरहमी से ट्रोल हुईं पूनम पांडे को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल उन्होंने पिंक कलर में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. पूनम पांडे की तस्वीरों पर फैन्स खुलकर कमेंट कर रहे हैं.

पूनम पांडे बेरहमी से ट्रोल: पूनम पांडे का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इसमें वह पिंक कलर की थाई हाई डीप नेक स्किन टाइट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसमें उनके बाल खुले हुए हैं. उन्होंने ईयररिंग्स पहने हुए हैं और वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। आ रहा है। (फोटो क्रेडिट पूनम पांडे इंस्टाग्राम)

मुस्कुराती नजर आ रही हैं पूनम पांडे

पूनम पांडे ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘पिंकल’ जबकि उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। पूनम पांडे की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। इसे 34 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि तस्वीरों में 700K लगभग कमेंट्स आ चुके हैं। कई लोगों ने पूनम पांडे की फोटो और दिलचस्प इमोजी भी शेयर किया है. पूनम पांडे के इस अंदाज पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.

पूनम पांडे भी ट्रोल हो चुकी हैं

एक ट्रोलर ने लिखा है, ‘ये भी अलग दुनिया है.’ एक ने लिखा, ‘नोरा की 50 फीसदी कॉपी’ एक ने लिखा, ‘यह उर्फी से भी ज्यादा है’ एक ने पूनम पांडे को बताया कि उर्फी की बहन हैलो पूनम पांडे एक फिल्म एक्ट्रेस हैं. वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

पूनम पांडे अपने कपड़ों और बयानों को लेकर भी विवादों में बनी रहती हैं।

पूनम पांडे अपने कपड़ों और बयानों को लेकर भी विवादों में रहती हैं। इसके लिए वह ट्रोल भी हो रही हैं। हालांकि इसका उस पर कोई असर नहीं होता है। पूनम पांडे की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। पूनम पांडे को इंस्टाग्राम पर मिले 5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. पूनम पांडे ने पिंक कलर की ड्रेस में फोटोशूट करवाया है। पूनम पांडे कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

Related posts

ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक फॉयल से बना क्रॉप टॉप पहनकर घूमने निकलीं उर्फी जावेद

UK 360 News

पूल के किनारे ग्लैमरस दिखती हैं प्रियंका चोपड़ा, हर लुक उनके दिल की धड़कन बना देगा.

UK 360 News

लाइगर मूवी फर्स्ट रिव्यू: सेंसर बोर्ड को पसंद आई ‘लीगर’, विजय देवरकोंडा ने जीता दिल

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group